1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 rcb vs rr virat kohli returns in form unbeaten half century made in abu dhabi after three matches avd

IPL 2020 RCB vs RR : फॉर्म में लौटे विराट कोहली, मैदान पर मचाया कोहराम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PTI PHOTO

अबुधाबी : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपने फॉर्म में लौट आये. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ आईपीएल 2020 (indian premium league) के 15वें मुकाबले में विराट कोहली ने मैदान पर कोहराम मचा दिया. उन्होंने मैदान पर जमकर आतिशबाजी की. कोहली के 53 गेंद में नाबाद 72 रन की मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज की.

इससे पहले तीन मैचों में उन्होंने 14, 1 और 3 रन बनाये थे. राजस्थान के खिलाफ कोहली ने अपनी 72 रनों की नाबाद पारी के दौरान 53 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 2 छक्के और 7 चौके जमाये. कोहली ने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद कोहली ने टोम कुरेन के एक ओवर में 3 चौके जमाये.

नाबाद अर्धशतक जमाकर फार्म में लौटे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि साथी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से उन्हें लय हासिल करने का पर्याप्त समय मिल गया.

कोहली ने मैच के बाद कहा, यह मजेदार और रोमांचक मैच था. मैं जोस से कह रहा था कि मुझे इस खेल से प्यार और नफरत दोनों है. खराब फार्म में होने पर भी अगर टीम अच्छा खेल रही है तो आपको अपनी लय हासिल करने के लिये और समय मिल जाता है.

उन्होंने कहा , यह दो अहम अंक है. पिछले मैच के बाद उनकी हौसलाअफजाई जरूरी थी. दुबई में गर्मी है लिहाजा वहां से यहां आकर हवा के कारण बेहतर लगा. उन्होंने कहा , हमने शुरुआत अच्छी की है और इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.

कोहली ने की देवदत्त पडिक्कल की जमकर तारीफ

चार मैचों में तीसरा अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडिक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा , वह वाकई में काफी प्रतिभाशाली है. उसके शॉट्स क्लीन होते हैं और उसे खेल की बखूबी समझ है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें