1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 csk vs kkr latest update dinesh karthik changed his look before the match against chennai kieron pollard challenged avd

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने बदला अपना लुक, पोलार्ड को किया चैलेंज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिनेश कार्तिक ने बदला अपना लु
दिनेश कार्तिक ने बदला अपना लु
instagram

नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 में अब से कुछ देर बाद कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होगा. मैच से ठीक पहले केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक अचानक चर्चा में आ गये. सोशल मीडिया में कार्तिक ट्रेंड करने लगे. दरअसल इसके पीछे कारण है उनका बदला हुआ लुक.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले दिनेश कार्तिक ने अपना लुक बदल लिया है. कार्तिक ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर कर दी है. वीडियो में कार्तिक पहले तो बड़ी-बड़ी दाढ़ी में नजर आते हैं. जिससे कार्तिक परेशान भी दिख रहे हैं और अपनी दाढ़ी पर हाथ भी फेरते दिख रहे हैं. फिर उसी वीडियो में कार्तिक शानदार लुक में नजर आते हैं. जिसमें उनकी दाढ़ी का स्टाइल चेंज दिखता है.

दिनेश कार्तिक ने अपने लुक में बदलाव करते हुए मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड को भी चैलेंज कर दिया. कार्तिक का नया लुक उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. नये लुक में दिनेश कार्तिक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है.

चेन्नई के खिलाफ दिनेश कार्तिक की अग्निपरीक्षा

शेनवॉटसन और फॉफ डुप्लेसिस की मजबूत ओपनिंग जोड़ी के सामने केकेआर की टीम काफी कमजोर नजर आ रही है. दूसरी ओर महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी के सामने दिनेश कार्तिक को बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है.

प्वाइंट टेबल में चेन्नई से आगे केकेआर की टीम

आज के मैच में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को मजबूत माना जा रहा है, लेकिन प्वाइंट टेबल पर अगर नजर डालें तो पता लगेगा, चेन्नई से केकेआर की टीम एक पायदान ऊपर है. केकेआर की अब तक 4 मैच खेली है, जिसमें उसे 2 मैच में जीत और दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर चेन्नई की टीम 5 मैच में अब तक दो मैच जीती है और तीन मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें