1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. fake news of chennai bowling coach l balaji accident went viral on twitter sur

सोशल मीडिया में फैली चेन्नई के गेंदबाजी कोच बालाजी के एक्सीडेंट की खबर, आखिर सच क्या है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लक्ष्मीपति बालाजी, गेंदबाजी कोच (सीएसके)
लक्ष्मीपति बालाजी, गेंदबाजी कोच (सीएसके)
Photo: Twitter

यूएई: आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की झूठी खबर फैलाई गई. बॉलीवुड इनसाइडर नाम के ट्विटर अकाउंट से ये खबर फैलाई गई. इस ट्वीट के वायरल होते ही फैन्स घबरा गए और सवाल पूछने लगे. हालांकि जांच के बाद पता चला कि ये महज खबर फैलाई गई.

टूर्नामेंट में 8 में से 5 मुकाबले हार चुकी चेन्नई सुपर किंग्स पहले से ही कई मुश्किलों का सामना कर रही है. अहम बल्लेबाज सुरेश रैना और अनुभवी हरभजन सिंह के नहीं खेलने से टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा है. इस बीच बालाजी के एक्सीडेंट की झूठी खबर फैलाई गई.

इस ट्विटर अकाउंट से फैली अफवाह

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक ट्विटर पर इंडिया फॉर कॉन्टेस्ट नाम से एक सेशन चलाया गया था. इसमें सवाल पूछा गया कि आईपीएल में सबसे पहले हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज कौन है. बता दें कि आईपीएल में सबसे पहले हैट्रिक विकेट हासिल करने वाले लक्ष्मीपति बालाजी हैं. साल 2008 में बालाजी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में हैट्रिक विकेट हासिल किया था.

एक कॉन्टेस्ट के दौरान फैली खबर

इस सवाल का कई फैन्स ने जवाब दिया. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड इनसाइडर नाम के ट्विटर अकाउंट से लक्ष्मीपति बालाजी के एक्सीडेंट की खबर फैलाई गई. ये ट्वीट वायरल होते ही हड़कंप मच गया. इस ट्वीट के साथ एक बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार की तस्वीर शेयर की गई. बाद में कन्फर्म किया गया कि एक्सीडेंट की खबर झूठी थी.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें