1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 delhi capitals poor performance of top order may out of playoffs kumar sangakkara avd

...तो प्लेऑफ से बाहर हो सकता है दिल्ली, संगकारा और गावस्कर ने कही ऐसी बात

By Agency
Updated Date
pti photo

IPL 2020 : श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा का मानना है कि आखिरी चरण के मैचों में शीर्ष क्रम के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल प्लेऑफ से बाहर रहना पड़ सकता है.

पहले चरण में शानदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली लगातार तीन हार के बाद तीसरे स्थान पर खिसक गई. उसे अंतिम चार में क्वालीफाई करने के लिये आखिरी दोनों लीग मैच जीतने होंगे. संगकारा ने स्टार स्पोटर्स के शो ‘क्रिकेट लाइव' पर कहा , मैं दिल्ली कैपिटल्स को लेकर चिंतित हूं. पिछले कुछ मैचों में उनके बल्लेबाज नहीं चल सके.

उन्होंने कहा , दिल्ली की टीम शीर्षक्रम पर काफी निर्भर है. बाकी बल्लेबाज तेजी से रन नहीं बना पा रहे. पता नहीं वह अंतिम चार में क्वालीफाई कर सकेगी या नहीं.

उन्होंने कहा , मुंबई पहुंच ही चुकी है और मुझे लगता है कि आरसीबी भी पहुंच जायेगी. मुझे लगता है कि किंग्स इलेवन पंजाब भी अंतिम चार में होगी. भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि चौथे स्थान के लिये पंजाब और राजस्थान में कड़ा मुकाबला होगा. उन्होंने कहा , दिल्ली, आरसीबी और मुंबई के अलावा चौथे स्थान के लिये मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब में होगा.

पिछले तीन मैच में दिल्ली को मिली है करारी शिकस्त

पिछले तीन मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स को करारी शिकस्त हाथ लगी है. चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से हराया. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने 59 रनों से हराया और आखिरी मैच में हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रनों से रौंदा था.

अंतिम दो मुकाबले कड़ी चुनौती वाली

दिल्ली को आखिरी दो मुकाबले में बड़ी चुनौती मिलेगी. मुंबई से शनिवार को और आखिरी मैच बेंगलुरु से 2 नवंबर को होना है. दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं. वैसे में दिल्ली अगर मुकाबला हार जाती है,तो उसका प्लेऑफ से बाहर होने की भी संभावना बढ़ जाती है. हालांकि अगर दोनों मैचों में अगर एक में भी जीत मिलती है, तो दिल्ली प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें