1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 venkatesh iyer and varun chakravarthy these players retained in crores but are now out of the team avd

IPL 2022 में इन खिलाड़ियों को करोड़ों में किया गया रिटेन, लेकिन अब हैं टीम से बाहर

राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. लेकिन अबतक उन्हें केवल 3 मैचों में ही मौका दिया गया है और तीनों मैचों में उन्होंने केवल 25 रन बनाया है. खराब प्रदर्शन के कारण जायसवाल को टीम से बाहर कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2022
IPL 2022
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अबतक 47 मुकाबले खेले जा चुके हैं. जिसमें दो नयी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा है. राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के पास ऑरेंज कैप है, तो राजस्थान के ही स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पर्पल कैप पर कब्जा जमाया हुआ है. मौजूदा सीजन में युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीता है, तो सीनियर खिलाड़ियों ने निराश किया है. फ्रेंचाइजी टीमों ने कई खिलाड़ियों पर करोड़ों रुपये का दांव लगाया, लेकिन आज खराब प्रदर्शन के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं.

वेंकटेश अय्यर और वरुण चक्रवर्ती पर केकेआर ने लगाया करोड़ों का दांव, अब प्लेइंग इलेवन से हैं बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने वेंकटेश अय्यर और वरुण चक्रवर्ती को 8-8 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम में जगह दिया, लेकिन आज दोनों खिलाड़ी केकेआर के प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं. वेंकटेश अय्यर ने 9 मैचों की 9 पारियों में अबतक 132 रन बनाया है. जिसमें केवल एक अर्धशतक जमाया है. वहीं वरुण चक्रवर्ती ने 8 मैचों की 8 पारियों में अबतक 4 विकेट चटकाये हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब्दुल समद पर खर्च किया 4 करोड़, अब टीम से हैं बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब्दुल समद को 4 करोड़‍ रुपये में रिटेन किया. लेकिन मौजूदा सीजन में केवल दो मैच खेलने का मौका मिला. जिसमें उन्होंने केवल 4 रन बनाया, जबकि एक भी विकेट नहीं चटकाया. हैदराबाद ने समद को 2020 में 20 लाख रुपये में साइन किया था.

राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल को करोड़ों रुपये में किया रिटने, अब टीम से हैं बाहर

राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल को 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया है. लेकिन अबतक उन्हें केवल 3 मैचों में ही मौका दिया गया है और तीनों मैचों में उन्होंने केवल 25 रन बनाया है. खराब प्रदर्शन के कारण जायसवाल को टीम से बाहर कर दिया गया है.

दिल्ली ने एनरिच नॉर्टजे पर खेला दांव, केवल एक मैच ही खेल पाये

दिल्ली कैपिटल्स ने एनरिच नॉर्टजे को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया, लेकिन उन्होंने केवल एक मैच ही अबतक खेला है. एक मैच के बाहर नॉर्टजे टीम से बाहर हो गये हैं. नॉर्टजे ने एक मैच में न तो एक भी रन बनाया और न विकेट चटकाये.

चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली को किया करोड़ों रुपये में रिटेन, खराब प्रदर्शन और चोटिल होकर टीम से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली पर करोड़ों रुपये का दांव खेला, लेकिन खराब प्रदर्शन और चोटिल होने के बाद अब प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं. मोईन अली ने मौजूदा सीजन में 5 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 87 रन बनाया और एक भी विकेट नहीं चटकाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें