1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 delhi capitals net bowler corona infected clash before csk players sent to quarantine avd

IPL 2022: चेन्नई के खिलाफ भिड़ंत से पहले दिल्ली में कोरोना का मामला, कोरेंटिन में भेजे गये खिलाड़ी

दिल्ली कैपिटल्स के एक नेट गेंदबाज के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाड़ियों को मौजूदा आईपीएल-15 में एक बार फिर से अलग-थलग रहने के लिये मजबूर होना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली में कोरोना का मामला
दिल्ली में कोरोना का मामला
pti photo

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings ) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच भिड़ंत होगी, लेकिन इससे पहले दिल्ली की टीम में एक बार फिर से कोरोना वायरस (Corona Virus) का मामला सामने आया है. भिड़ंत से पहले खिलाड़ियों को कोरेंटिन में भेजा गया है.

नेट गेंदबाज कोरोना संक्रमित

दिल्ली कैपिटल्स के एक नेट गेंदबाज के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाड़ियों को मौजूदा आईपीएल-15 में एक बार फिर से अलग-थलग रहने के लिये मजबूर होना पड़ा. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से कुछ घंटे पहले आईपीएल के सूत्रों ने कहा, आज सुबह एक नेट गेंदबाज का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया. खिलाड़ियों को कमरों में रहने के लिए कहा गया है. दिल्ली कैपिटल्स को डबल हेडर के दूसरे मैच में नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई से भिड़ना है.

दिल्ली की टीम में दूसरी बार कोरोना का अटैक

आईपीएल 2022 के दौरान यह दूसरा मौका है जब दिल्ली की टीम को अलग-थलग रहने को मजबूर होना पड़ा है. सत्र में इससे पहले फिजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिशेल मार्श, विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट तथा सहयोगी स्टॉफ के तीन अन्य सदस्यों सहित कुल छह सदस्यों का परीक्षण पॉजिटिव आया था. इस कारण दिल्ली के पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैचों को पुणे के बजाय मुंबई में करवाया गया था.

दूसरे दौर की जांच तक खिलाड़ियों को रहना होगा कोरेंटिन में

आईपीएल ‘प्रोटोकॉल' के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों को दूसरे दौर की जांच से गुजरना होगा और तब तक सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरों में अलग-थलग रहना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें