1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. chennai super kings star all rounder ravindra jadeja reaches home and enjoying with his horses share photos rkt

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद अपने खास दोस्तों के साथ इस शाही अंदाज में समय बिता रहे हैं रविन्द्र जडेजा

रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह वो सुरक्षित जगह पहुँच चुके है, जहाँ उन्हें किसी का कोई डर नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अपने खास दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं रविन्द्र जडेजा
अपने खास दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं रविन्द्र जडेजा
फोटो - इंस्टाग्राम

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मता रखी है. कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बादा आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. IPL 2021 के स्थगित होने के बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर के लिए रवाना हो गए है. वहीं कोरोना संक्रमण का रफ्तार को रोकने के लिए राज्य सरकारों ने लॉकडाउन भी लगा दिया है. इससे लोग अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो सुरक्षित जगह पहुँच चुके है.

रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह वो सुरक्षित जगह पहुँच चुके है, जहाँ उन्हें किसी का कोई डर नहीं है. उन्होंने इस ट्वीट में अपने घोड़ों की लाजवाब फोटो भी पोस्ट किया है. जडेजा ने अपने फार्म हाउस की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया उसमें तीन घोड़े नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी को शुरुआत से ही घोड़े पालने और घुड़सवारी करने का शौक है. आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा को घोड़े इतने पसंद हैं कि उन्होंने अपने फार्म हाउस पर ही एक छोटा स्टड फार्म बना रखा है.

जडेजा ने अपने फार्म हाउस जिसमें एक से एक बेहतरीन नस्ल का घोड़ा रखा है. जडेजा जब यहां होते हैं तो इन घोड़ों की देखरेख खुद करना बेहद पसंद करते हैं. आजकल भी वे इसी काम का लुत्फ ले रहे हैं और इसकी तस्वीरें बीच-बीच में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. आईपीएल 2021 में रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन बेहतरीन रहा. उनके दमदार ऑलराउंड खेल की वजह से चेन्नई ने शानदार खेल दिखाया और लगातार 5 मुकाबले जीते. वहीं उनका टीम इंडिया में उनकी फिर से वापसी हुई है. टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में जगह दी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें