36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

WWE के पहलवान ने रणवीर सिंह को लीगल नोटिस क्यों भेजा?

मुंबई : डब्ल्यूडब्ल्यूई कुश्तियों के जाने माने पहलवान ब्रॉक लेंसनर के वकील पॉल हेमन ने भारतीय अभिनेता रणवीर सिंह को एक वाक्य के प्रयोग को लेकर कानूनी नोटिस भेज दिया है. हेमन का दावा है कि यह वाक्य उनके मुवक्किल ने लोकप्रिय बनाया है और रणवीर ने इसका प्रयोग करके उनके कॉपीराइट का उल्लंघन किया […]

मुंबई : डब्ल्यूडब्ल्यूई कुश्तियों के जाने माने पहलवान ब्रॉक लेंसनर के वकील पॉल हेमन ने भारतीय अभिनेता रणवीर सिंह को एक वाक्य के प्रयोग को लेकर कानूनी नोटिस भेज दिया है.

हेमन का दावा है कि यह वाक्य उनके मुवक्किल ने लोकप्रिय बनाया है और रणवीर ने इसका प्रयोग करके उनके कॉपीराइट का उल्लंघन किया है.

रणवीर ने रविवार को विश्व कप टूर्नामेंट में भारत पाक मैच के बाद अंगरेजी में लिखा था, ईट (खाओ), स्लीप (सो जाओ), कंकर(जीतो), रिपीट (दोहराओ).

इस वाक्य के साथ उन्होंने आलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक फोटो भी पोस्ट किया. इस पोस्ट पर जवाब देते हुए हेमन ने कॉपीराइट का उल्लंघन की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें