1. home Hindi News
  2. religion
  3. rashifal today 24 october all zodiac signs including aries taurus leo virgo libra auspicious day gemini cancer pisces need to be alert jane mesh se meen tak ka horoscope rashi smt

Rashifal: मेष, वृष, सिंह, कन्या, तुला, समेत इन राशियों के आज का दिन शुभ, बनेंगे बिगड़े काम, मिथुन, कर्क, मीन को सतर्क रहने की जरूरत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashifal Today
Rashifal Today
Prabhat Khabar Graphics

मेष: आज धार्मिक कार्यों में परिवार के साथ शामिल होंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए मेहनत अधिक करनी होगी. व्यापार में लेन—देन में सावधानी बरतें. दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आपसी समझ में मजबूती आयेगी.

शुभ अंक—2 शुभ रंग— काला

वृष: आज आपके अंदर जलन की भावना उत्पन्न हो सकती है. स्वंय में नकारात्मकता को हावी न होने दें. व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा. पुराना फंसा धन प्राप्त हो सकता है. खर्च की अधिकता रहेगी. प्रॉपर्टी में निवेश करना फलदायक रहेगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

शुभ अंक—7 शुभ रंग— पीला

मिथुन: आज का दिन कुछ थकान भरा रह सकता है, परंतु शाम तक आपके साथ कुछ ऐसा घटित होगा जिससे पूरे दिन की थकान दूर हो जायेगी. कार्यक्षेत्र में संभल कर कार्य करने की जरूरत है. व्यावसाय में भाई के सहयोग से आर्थिक फायदा प्राप्त होगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी.

शुभ अंक—6 शुभ रंग— हल्का हरा

कर्क: कार्य को लेकर मन में असमंजस की स्थिति रहेगी. आपका एक मन कार्य करने का होगा तो वहीं दूसरी तरफ आराम करने का भी होगा. व्यापार के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. दैनिक कार्यों में अनियमितता रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. परिवार में सामंजस्य रहेगा.

शुभ अंक—8 शुभ रंग— ग्रे

सिंह: आज मन आपका सामाजिक कार्यों में योगदान करने का होगा. इसमें आपके कुछ पुराने मित्र सहयोग भी करेंगे. व्यापार में आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी. धन का अकस्मात लाभ मिलेगा. परिवार से सुख सहयोग प्राप्त होगा.

शुभ अंक—5 शुभ रंग— भूरा

कन्या: कार्यक्षेत्र में कार्य करते समय कुछ अवरोध उत्पन्न होगा. आपकी गलती न होते हुए भी आप पर ही सारा दोष डाला जा सकता है. सावधानी बरतें. पार्टनरशिप में व्यापार की आज शुरूआत कर सकते हैं. प्रतियोगी शिक्षा में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन मधुमय रहेगा.

शुभ अंक—8 शुभ रंग— बैंगनी

तुला: कार्यक्षेत्र में नये जगह की तलाश करेंगे. इस वक्त मौजूदा कार्यक्षेत्र में आपका मन कार्य करने में नहीं लगेगा. व्यापार में धन का लाभ होगा. भवन निर्माण कार्य में प्रगति होगी. वाहन की खरीदारी लाभदायक रहेगी. दाम्पत्य जीवन में कुछ मन—मुटाव हो सकता है.

शुभ अंक—3 शुभ रंग— सफेद

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र में आज उच्च अधिकारी से गहमा-गहमी हो सकती है. वाणी में संयम रखें. व्यापार का विस्तार करने के बारे में विचार करेंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शिक्षा में सफलता मिलेगी. परिवारिक कार्य में संतान का सहयोग मिलेगा. पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.

शुभ अंक—5 शुभ रंग— नारंगी

धनु: आज लोन संबंधित दिक्कतें दूर होंगी और लोन प्राप्त कर सकने में सफल होंगे. कार्यक्षेत्र में किसी की बुराई न करें. आपके सम्मान को नुकसान हो सकता है. व्यापार में आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी. भूमि पर निवेश करना फलदायक रहेगा.

शुभ अंक: 9 शुभ रंग: काला

मकर: कार्यक्षेत्र में नयी जिम्मेदारी मिल सकती है. अपने सकारात्मक पक्ष को मजबूत बनाएं रखें. किसी के बहकावे में आने से बचें. व्यापार के लिए दूसरी जगह यात्रा पर जा सकते हैं. हो सकता है बातचीत न बनें. परिवार के किसी सदस्य की मदद करेंगे.

शुभ अंक—5 शुभ रंग— लाल

कुम्भ: आज कार्यक्षेत्र में नये प्रयोग करने में सफल रहेंगे. व्यवसाय में किसी से विवाद हो सकता है. क्रोध में अपना नुकसान करने से बचें. खर्च अत्यधिक रहेगा. परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा. बाहर निकलते समय जरूरी वस्तुओं का ध्यान रखें, गुम हो सकती हैं.

शुभ अंक—1 शुभ रंग— हल्का नीला

मीन: कार्यक्षेत्र में नकारात्मक पहलू भारी रहेगा. बेवजह की बातों को ज्यादा महत्व ना दें. व्यापार में दूसरों पर निर्भर होकर कोई फैसला ना लें. भरोसा टूट सकता है. परिवार के साथ आज कुछ वक्त बिताएं. मन को खुश रखने के लिए खरीदारी कर सकते हैं.

शुभ अंक—4 शुभ रंग— बैंगनी

Posted By : Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें