1. home Hindi News
  2. religion
  3. live ayodhya ramleela 9 day grand ramleela begins in ayodhya see live live broadcast here rdy

LIVE Ayodhya Ramleela : अद्भुत अयोध्या में 9 दिवसीय भव्य रामलीला शुरू, यहां देखिए सीधा प्रसारण...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अद्भुत अयोध्या में 9 दिवसीय भव्य रामलीला शुरू
अद्भुत अयोध्या में 9 दिवसीय भव्य रामलीला शुरू
पीटीआई

LIVE Ayodhya Ramleela : अयोध्‍या में रामलीला का आरंभ शनिवार को हो गया है. यह आयोजन 25 अक्‍टूबर तक चलेगा. यहां मंच पर दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी नौ दिवसीय (17 से 25 अक्टूबर) रामलीला आयोजन में कोरोना संकट के चलते दर्शकों को आने की अनुमति नहीं दी गई है. वैदिक मंत्रोच्चार के बीच अयोध्या में ऐतिहासिक रामलीला का मंचन नवरात्रि के पहले दिन यानी शनिवार शाम से शुरू हो गया.

आज रामलीला का दूसरा दिन है. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अयोध्या की रामलीला वर्चुअल तरीके से हो रही है. आप इसका लाइव प्रसारण यहां देख सकते है. दर्शकों की संख्या बहुत कम रखी जा रही है. 25 अक्टूबर तक चलने वाली इस रामलीला में फिल्म जगत के कलाकार किरदार निभा रहे हैं. यहां देखिए अयोध्या से लाइव रामलीला का प्रसारण...

खास बात यह है अयोध्या की भव्य रामलीला में भोजपुरी कलाकार और सांसद मनोज तिवारी अंगद और गोरखपुर से सांसद रवि किशन भरत की भूमिका में दिखने वाले हैं. रामलीला के पात्र जाने-माने फिल्मी कलाकार हैं. राम और सीता की भूमिका में सोनू डागर और कविता जोशी तो रावण का किरदार शहबाज खान निभा रहे हैं. जबकि, रामलीला के लिए सरयू किनारे स्थित लक्ष्मण किला मंदिर में मंच सजाया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें