1. home Home
  2. rashifal
  3. cancer monthly horoscope january 2022 kark masik rashifal in hindi sry

Monthly Kark Rashifal January 2022: जनवरी माह का कर्क राशिफल,आपके भाई या बहन का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

कर्क राशि वालों के लिए जनवरी 2022 कैसा रहेगा? ग्रहों की चाल नए वर्ष में आपके लिए क्या लेकर आ रही है, आइए जानते हैं वार्षिक राशिफल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Monthly Kark Rashifal January 2022
Monthly Kark Rashifal January 2022
Prabhat Khabar Graphics

सभी लोग जानना हैं कि नए साल का पहला महीना हमारे लिए कैसा रहने वाला है. साल का पहला महीना मेरे और मेरे परिवार के लिए कैसा रहेगा , मेरा व्यापार आगे बढ़ेगा या नही या नयी समस्या का सामना करना पड़ेगा इत्यादि कई प्रकार के विचार हमारे मन को घेरे रखती हैं. इसलिए संजीत कुमार मिश्रा आपकी राशि और कुंडली पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव और उनकी चाल को देखते हुए विश्लेषण किए है कर्क राशि की भविष्यवाणी 2022 का अनुसार.

पारिवारिक जीवन :-

माह के दूसरे सप्ताह में आपके भाई या बहन में से किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. ऐसे में उनका ध्यान रखे और पूरी बरतने को बोले. यदि परिवार में बड़े-बजुर्ग है तो उन्हें बाहर जाने देने से बचे और घर पर योग करने को कहे.

व्यापार व नौकरी :-

यदि किसी को पैसा दिया हुआ है और कुछ दिनों से वापस नहीं मिल रहा है तो वह इस माह की शुरुआत में मिल जाएगा. कहीं से कर्जा लिया हुआ है तो वहां से भी राहत मिलेगी. हालांकि व्यापार में ऊँच-नीच देखने को मिलेगी अर्थात कभी आप लाभ में रहेंगे तो कभी घाटे में.नौकरी करते है तो इस माह सावधान रहे और मुख्यतया ऑफिस की राजनीति से दूर. माह की शुरुआत में ही नौकरी में समस्या होगी.

शिक्षा व करियर :-

कॉलेज के पहले साल में है तो इस माह आपका ध्यान पढ़ाई में कम लग पाएगा. इस बात को लेकर पिता से भी बहस हो सकती है. आप अपना ज्यादातर समय मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे. स्कूल के छात्र इस माह अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएंगे जिसका परिणाम उन्हें आगे चलकर मिलेगा.

प्रेम जीवन :-

शादी को पांच साल से अधिक का समय हो गया है तो आपका अपने साथी के साथ मतभेद तो होगा लेकिन आपसी समझ से वह जल्दी सुलझ भी जाएगा. इस दौरान आपको अपने ससुराल पक्ष से भी सहायता मिलेगी तथा उनसे संबंध मधुर बनेंगे.

घर में किसी सदस्य की शादी की बात चल रही है तो वह अटक सकती है. सिंगल है तो किसी फंक्शन में जाना होगा और वहां आपकी किसी के साथ बातचीत शुरू होगी. ऐसे में उत्तेजित होने से बचें और उन्हें पूरा समय दे.

स्वास्थ्य जीवन

यदि मधुमेह या बीपी की बीमारी से पीड़ित है तो इस माह अपना ध्यान रखे. दवाइयों के साथ-साथ कम से कम आधे घंटे योग करने की आदत डाले अन्यथा आगे चलकर समस्या बढ़ जाएगी. शारीरिक रूप से आप एक दम स्वस्थ रहेंगे लेकिन मानसिक रूप से किसी बात की चिंता सताएगी.

शुभ अंक 1

शुभ रंग:- गुलाबी

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426595/9545290847

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें