1. home Home
  2. photos
  3. up election 2022 sp supremo akhilesh yadav questions bjp policies in lalitpur rally abk

UP Chunav 2022: ललितपुर में अखिलेश यादव की रैली में लगा नारा- महंगाई पर वार और बाइस में बदलाव तय

अखिलेश यादव ने भरोसा दिया कि हमारी सरकार बनी तो बुंदेलखंड के किसानों की मदद की जाएगी. वो खेतों में दो फसल कैसे उगा सकें, इसकी योजना बनाई जाएगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में गुरुवार को भी समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा जारी रही. तीन दिनों के बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने दूसरे दिन ललितपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में अखिलेश यादव ने केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर खूब हमले किए.

LPG
LPG
सोशल मीडिया

ललितपुर की चुनावी जनसभा में अखिलेश यादव के मंच पर आते ही सपा के कार्यकर्ताओं ने महंगाई पर वार होगा, बाइस में बदलाव होगा और बुंदेलखंड का ये संदेश, आ रहे हैं अखिलेश जैसे कई नारे लगाए.

ओमप्रकाश
ओमप्रकाश
सोशल मीडिया

ललितपुर की चुनावी जनसभा को सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार की नीतियों से प्रदेश की जनता त्रस्त है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को मंदिर में जाकर घंटा बजाने की सलाह दे डाली.

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

बुंदेलखंड के ललितपुर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के मंच पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की. वहीं, बुंदेलखंड के कलाकारों ने लोकनृत्य की प्रस्तुति देकर अखिलेश यादव का ललितपुर में स्वागत किया.

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

अपने संबोधन में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सिर्फ नाम बदलती है और उद्घाटन करती है. सपा के डायल 100 को 112 करके कबाड़ा निकाल दिया गया. भाजपा नाम बदलने का विश्व रिकॉर्ड बनाने जा रही है.

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान बीजेपी सरकार ने बैरिकेडिंग लगा दी. किसी भी मजदूर भाई को दूसरे प्रदेश से उत्तर प्रदेश में नहीं आने दिया गया. इन्होंने मजदूरों को उनकी हालत पर छोड़ दिया.

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

अखिलेश यादव ने भरोसा दिया कि हमारी सरकार बनी तो बुंदेलखंड के किसानों की मदद की जाएगी. वो खेतों में दो फसल कैसे उगा सकें, इसकी योजना बनाई जाएगी. इससे बुंदलेखंड के किसानों के दुख दूर होंगे. अखिलेश यादव यात्रा के तीसरे दिन शुक्रवार को महोबा पहुंचेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें