1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. story of ranu mondal priya prakash sanjeev srivastava hanan hamid and dhinchak pooja become superstar at overnight

रातों-रात चमकी इनकी किस्मत, कभी गुमनामी में बिता रहे थे जिंदगी

By Divya Keshri
Updated Date
प्रिया प्रकाश वारियर 
प्रिया प्रकाश वारियर का 26 सेकंड का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. उस वीडियो को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया. प्रिया प्रकाश वारियर ने 1 दिन में लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बना लिए. इनके इस वीडियो के बाद कई एक्ट्रेस ने इस पर वीडियो बनाया.
प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया प्रकाश वारियर का 26 सेकंड का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. उस वीडियो को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया. प्रिया प्रकाश वारियर ने 1 दिन में लाखों की संख्या में सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बना लिए. इनके इस वीडियो के बाद कई एक्ट्रेस ने इस पर वीडियो बनाया.
Instagram
रानू मंडल 
पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत सोशल मीडिया की वजह से बदल गई. एक दिन वहां से गुजरते समय यतींद्र चक्रवर्ती ने रानू का गाना सुना. उन्होंने रानू को गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड‌िंग कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया. रानू को 'प्यार का नगमा’ गाते देख सभी लोग उसकी आवाज से प्रभावित रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया. जिसके बाद हिमेश रेशलमियां उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का बड़ा ऑफर दिया.
रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत सोशल मीडिया की वजह से बदल गई. एक दिन वहां से गुजरते समय यतींद्र चक्रवर्ती ने रानू का गाना सुना. उन्होंने रानू को गाते हुए वीडियो रिकॉर्ड‌िंग कर ली और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया. रानू को 'प्यार का नगमा’ गाते देख सभी लोग उसकी आवाज से प्रभावित रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया. जिसके बाद हिमेश रेशलमियां उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने का बड़ा ऑफर दिया.
Instagram
संजीव श्रीवास्तव उर्फ (डब्बू अंकल) 
मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को डांसिंग अंकल के नाम से जाना जाता है. संजीव का डांस टैलेंट उस समय सामने आया जब वह एक शादी समारोह में अपनी वाइफ के साथ गोविंदा के गाने 'आपने आ जाने से...' पर डांस कर रहे थे. उनका यह डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. संजीव को अपने इस टैलेंट के कारण उन्हें गोविंदा के साथ टीवी के रियलिटी शो में डांस करने का मौका मिला. इसके साथ ही मध्‍य प्रदेश के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके वीडियो को ट्वीट कर खूब तारीफ की थी.
संजीव श्रीवास्तव उर्फ (डब्बू अंकल) मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को डांसिंग अंकल के नाम से जाना जाता है. संजीव का डांस टैलेंट उस समय सामने आया जब वह एक शादी समारोह में अपनी वाइफ के साथ गोविंदा के गाने 'आपने आ जाने से...' पर डांस कर रहे थे. उनका यह डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. संजीव को अपने इस टैलेंट के कारण उन्हें गोविंदा के साथ टीवी के रियलिटी शो में डांस करने का मौका मिला. इसके साथ ही मध्‍य प्रदेश के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके वीडियो को ट्वीट कर खूब तारीफ की थी.
Instagram
हनन हमीद 
अपनी पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए कॉलेज के बाद 21 सला की हनन हमीद नाम की लड़की मछलियां बेचा करती है. उसकी इस कहानी को एक स्थानीय मैग्जीन ने कवर किया. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी. सोशल मीडिया पर कॉलेज यूनिफॉर्म पहनकर मछली बेचने की वजह से ट्रोल हुईं हनन से केरला के मुख्यमंत्री ने उससे मुलाकात की. मुख्‍यमंत्री पी विजयन ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए हनान की प्रशंसा की. इसके बाद दुनियाभर से लोगों ने उनको मदद करने की पेशकश की.
हनन हमीद अपनी पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए कॉलेज के बाद 21 सला की हनन हमीद नाम की लड़की मछलियां बेचा करती है. उसकी इस कहानी को एक स्थानीय मैग्जीन ने कवर किया. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी. सोशल मीडिया पर कॉलेज यूनिफॉर्म पहनकर मछली बेचने की वजह से ट्रोल हुईं हनन से केरला के मुख्यमंत्री ने उससे मुलाकात की. मुख्‍यमंत्री पी विजयन ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए हनान की प्रशंसा की. इसके बाद दुनियाभर से लोगों ने उनको मदद करने की पेशकश की.
Instagram
नेहा और ज्योति 
उत्‍तर प्रदेश जिला कुशीनगर के छोटे से गांव बनवारी टोला में रहने वाली नेहा और ज्योति मर्दों के बाल काटकर रातों-रात वायरल हो गई थी. उनकी तारीफ सचिन तेंदुलकर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, राधिका आप्टे और हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने भी की. इतना ही नहीं जिलेट ब्‍लेड ने उन्‍हें अपना ब्रांड अंबेसडर बना लिया है.
नेहा और ज्योति उत्‍तर प्रदेश जिला कुशीनगर के छोटे से गांव बनवारी टोला में रहने वाली नेहा और ज्योति मर्दों के बाल काटकर रातों-रात वायरल हो गई थी. उनकी तारीफ सचिन तेंदुलकर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, राधिका आप्टे और हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने भी की. इतना ही नहीं जिलेट ब्‍लेड ने उन्‍हें अपना ब्रांड अंबेसडर बना लिया है.
Instagram
ढिंचैक पूजा 
दिल्ली की रहने वालीं ढिंचैक पूजा ने भी सोशल मीडिया के जरिये ही अपनी पहचान बनायी. ढिंचैक पूजा सोशल मीडिया पर तक छाई जब उन्होंने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को क्रिएट किया था. यूट्यूब पर पॉपुलैरिटी के कारण ही ढिंचैक पूजा को बिग बॉस में आने का मौका मिला. हाल ही में पूजा अपने नये गाने को लेकर चर्चा में है, जो कोरोना वायरस पर है.
ढिंचैक पूजा दिल्ली की रहने वालीं ढिंचैक पूजा ने भी सोशल मीडिया के जरिये ही अपनी पहचान बनायी. ढिंचैक पूजा सोशल मीडिया पर तक छाई जब उन्होंने 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को क्रिएट किया था. यूट्यूब पर पॉपुलैरिटी के कारण ही ढिंचैक पूजा को बिग बॉस में आने का मौका मिला. हाल ही में पूजा अपने नये गाने को लेकर चर्चा में है, जो कोरोना वायरस पर है.
Instagram
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें