1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. anushka sharma virat kohli share good news here 5 celebrity couples who got pregnant during lockdown bud

अनुष्‍का शर्मा ने शेयर की 'गुड न्‍यूज', लॉकडाउन में इन सेलेब्‍स ने भी अनाउंस की प्रेग्‍नेंसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anushka Announces Pregnancy
Anushka Announces Pregnancy
Photo: Twitter

Anushka Sharma Announces Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर में जल्द एक नया मेहमान आने वाला है. अनुष्का शर्मा के पति ने आज पत्नी की प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. अनुष्का भी वह तसवीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तसवीर में अनुष्‍का बेबी बंप फ्लॉन्‍ट करती नजर आ रही हैं. जनवरी में दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. विराट अनुष्‍का ने ही नहीं कई चर्चित सेलेब्‍स है जिन्‍होंने लॉकडाउन में प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की है. जानें ऐसे ही कपल्‍स के बारे में...

Kareena Kapoor Announces Pregnancy
Kareena Kapoor Announces Pregnancy
Photo: twitter

करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में करीना और सैफ ने घर में एक नए मेहमान के आने की पुष्टि की थी. हाल ही में सैफ और करीना ने एक बयान जारी कर कहा, ‘हमें यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि हम अपने घर में एक नया मेहमान जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं. आप सभी शुभचिंतकों को हमें लगातार प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद.’ करीना और सैफ का एक बेटा तैमूर भी है.

hardik pandya
hardik pandya
Photo: twitter

हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ साल की शुरुआत में सगाई की अचानक घोषणा कर सबको चौंका दिया था. इसके बाद 31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पांड्या ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस गुड न्‍यूज को साझा किया था कि वे उनके घर एक नन्‍हा मेहमान ओनवाला है. 30 जुलाई 2020 को नताशा को एक बेटे को जन्‍म दिया था. उन्होंने बेटे का नाम अगस्त्या रखा.

Gigi Hadid
Gigi Hadid
Photo: instagram

मॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) पूर्व वन डायरेक्शन सदस्य, ज़ैन मलिक के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. गिगी ने हाल ही में इस गुड न्‍यूज को प्रशंसकों के साथ साझा किया था. वह बेहद खुश हैं. सितंबर महीने के आसपास उनके घर नन्‍हे मेहमान का आगमन होगा.

Shakib al Hasan
Shakib al Hasan
Photo: twitter

बांग्लादेश टीम के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन ने अप्रैल 2020 में दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी दी थी. उन्होंने अपनी बेटी का नाम इर्रम हसन रखा है. इस जोड़ी को पहला बेबी साल 2015 में हुआ था. उनकी पहली बेटी का नाम अलाइना हसन है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें