37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आतंक का निर्यात करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगा भारत: प्रधानमंत्री मोदी

लंदन : पाकिस्तान पर निशाना साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्ष 2016 में नियंत्रण रेखा के पार अंजाम दिए गए सर्जिकल हमलों का जिक्र किया और कहा कि भारत आतंकवाद का निर्यात करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगा और ‘‘ करारा जवाब ‘ देगा. स्थानीय सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में ‘ भारत की […]

लंदन : पाकिस्तान पर निशाना साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्ष 2016 में नियंत्रण रेखा के पार अंजाम दिए गए सर्जिकल हमलों का जिक्र किया और कहा कि भारत आतंकवाद का निर्यात करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेगा और ‘‘ करारा जवाब ‘ देगा.
स्थानीय सेंट्रल हॉल वेस्टमिंस्टर में ‘ भारत की बात , सबके साथ ‘ कार्यक्रम के दौरान मोदी ने कहा कि जब ‘‘ किसी ने आतंक के निर्यात की फैक्ट्री लगा ली हो और हम पर पीछे से हमले की कोशिशें करता हो तो मोदी उसी भाषा में जवाब देना जानता है. ‘ दर्शक दीर्घा में बैठे एक शख्स ने जब सर्जिकल हमलों पर सवाल किया तो मोदी ने जवाब में कहा , ‘‘ जिन्हें आतंक का निर्यात पसंद है , मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भारत बदल गया है और उनके पुराने तौर – तरीकों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ‘ उन्होंने कहा , ‘‘ हम शांति में यकीन रखते हैं.
लेकिन हम आतंक का निर्यात करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम उन्हें करारा जवाब देंगे और उसी भाषा में देंगे जिसे वे समझते हैं. आतंकवाद कभी स्वीकार नहीं किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें