32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्वकप से बाहर किये जाने से निराश खिलाड़ी ने क्रिकेट छोड़ने की दी धमकी

कार्डिफ : विश्व कप से विवादास्पद तरीके से बाहर किये गये अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज शहजाद ने क्रिकेट छोड़ने की धमकी दे डाली है. भावुक शहजाद ने काबुल लौटने के बाद स्थानीय मीडिया से कहा, अगर वे मुझे खिलाना नहीं चाहते तो में क्रिकेट छोड़ दूंगा. इधर टीम के कप्‍तान गुलबदिन नायब ने […]

कार्डिफ : विश्व कप से विवादास्पद तरीके से बाहर किये गये अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज शहजाद ने क्रिकेट छोड़ने की धमकी दे डाली है. भावुक शहजाद ने काबुल लौटने के बाद स्थानीय मीडिया से कहा, अगर वे मुझे खिलाना नहीं चाहते तो में क्रिकेट छोड़ दूंगा.

इधर टीम के कप्‍तान गुलबदिन नायब ने कहा कि उनकी टीम मोहम्मद शहजाद के विवाद का असर अपने प्रदर्शन पर नहीं पड़ने देगी. शहजाद अफगानिस्तान के पहले दो विश्व कप मैचों में खेले थे, लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज को घुटने की चोट लगने के बाद टीम से बाहर कर दिया गया.

देश के क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि उन्हें टूर्नामेंट में आगे खेलने की अनुमति नहीं दी जायेगी. इस 31 साल के खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका से मिली हार में केवल सात रन जुटाये थे. उन्होंने दावा किया कि चिकित्सीय सलाह के अनुसार वह अगले कुद दिनों में खेलने के लिये फिट हो जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें