Advertisement

WC_2019

  • Jun 17 2019 12:15PM
Advertisement

#CongratulationsIndia : भारत से हार पर रोया पाकिस्तानी फैन कहा, ये रात भर पिज्जा-बर्गर खाते हैं और ...

#CongratulationsIndia : भारत से हार पर रोया पाकिस्तानी फैन कहा, ये रात भर पिज्जा-बर्गर खाते हैं और ...

नयी दिल्ली : क्रिकेट विश्वकप 2019 में कल भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ, हालांकि मैच बारिश से प्रभावित था, बावजूद इसके लोगों का उत्साह कम नहीं हुआ. भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हरा दिया. इस हार के साथ ही पाकिस्तान का विश्वकप मुकाबले में भारत को हराने का ख्वाब एक बार फिर ख्वाब ही रह गया. 

भारत द्वारा पाकिस्तान को शिकस्त दिये जाने के बाद से ही सोशल मीडिया में एक से बढ़कर एक कमेंट और वीडियो आ रहे हैं. जिस वीडियो की चर्चा बहुत हो रही है, वह वीडियो एक पाकिस्तानी समर्थक का है. सोशल मीडिया में तेजी से वायरल इस वीडियो में पाकिस्तानी फैन अपनी टीम के हारने से बहुत नाराज है और अपना गुस्सा दिखा रहा है. उस फैन का कहना है कि ये (खिलाड़ी) रात को होटल में पिज्जा, बर्गर खाते रहे, कोई फिटनेस नहीं है, हम इतना पैसा लगाकर मैच देखते हैं, बेसब्री से टीम के जीतने का इंतजार करते हैं और ये ... वह फैन इतना कहते ही रो पड़ता है. पहले तो पाकिस्तानी फैंन उर्दू में अपनी बात रखता दिखता है, लेकिन जब वह भावुक होता है, तो पंजाबी बोलने लगता है, जो उसकी मातृभाषा है.



सोशल मीडिया में एक से बढ़कर एक रोचक ट्‌वीट किये जा रहे हैं, ऋषभ शुक्ला ने ट्‌वीट किया है- एक ही साल में भारत ने पाकिस्तान के लिए 300+ स्कोर किया. एक मैनचेस्टर में, दूसरा बालाकोट में. चाय शानदार थी पर वेटर नहीं. झूठा कप रख ले, यही तुम्हारा विश्वकप है.


शाकिब ख्वाजा ने ट्‌वीट किया है- पाकिस्तान को इसकी जरूरत है. उन्होंने बरनॉल का फोटो ट्‌वीट किया है और लिखा है आप इसे जलन वाली जगह पर लगायें.


Ajithkumar Jain ने ट्‌वीट किया है- विराट टॉस हार गये, शिखर नहीं खेल रहे, भुवी मैदान से बाहर चले गये, रोहित ने अपना विकेट गिफ्ट कर दिया, कोहली बिना आउट हुए ही मैदान से चले गये, बाबर आउट था पर हमने रिव्यू नहीं मांगा. अब इससे ज्यादा एक बाप अपने बेटे के लिए क्या करेगा फादर्स डे को.


Vikas Bal ने ट्‌वीट किया है- शोएब मलिक आपने शानदार काम किया, इंडिया के दामाद जो हैं. विकास ने एक तसवीर भी ट्‌वीट की है, जिसमें सानिया मिर्जा शोएब को यह बोलती दिख रही हैं कि मेरे घर वालों के खिलाफ एक भी रन बनाया तो वापस मेरे पास मत आना.

#CongratulationsIndia तेंदुलकर ने कहा, सरफराज कंफ्यूज थे, पाकिस्तान के पास सोच नहीं थी

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement