25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवा उद्घोष रैली में अमित शाह ने कहा-मोदी के नेतृत्व में लिया भारत निर्माण का संकल्प

वाराणसी: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी ने एक विचारधारा और एक आंदोलन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निर्माण का संकल्प लिया है. शाह ने यहां काशी विद्यापीठ में आयोजित युवा उद्घोष रैली में कहा कि भाजपा के साथ जुड़कर आप सभी नये भारत के निर्माण के […]

वाराणसी: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी ने एक विचारधारा और एक आंदोलन के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निर्माण का संकल्प लिया है. शाह ने यहां काशी विद्यापीठ में आयोजित युवा उद्घोष रैली में कहा कि भाजपा के साथ जुड़कर आप सभी नये भारत के निर्माण के संकल्प के साथ जुड़ रहे हैं. भाजपा में जाति, धर्म या परिवारवाद के आधार पर काम नहीं होता. उन्होंने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो चाय बेचनेवाले को प्रधानमंत्री बनने का मौका देती है.

उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया है. मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलायी है. उन्होंने कहा की विश्व की सबसे पुरानी नगरी काशी है. मोदी जी के सांसद बनने के बाद यहां विकास के 2, 900 करोड़ रुपये का काम शुरू किया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भारत को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए निरंतर अग्रसर है.

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उप्र में काफी बदलाव हुआ है. अब किसानों को बिचौलियों से मुक्ति मिल गयी है. मंडियों में सीधे किसानों से उनकी फसल खरीदी जा रही है और किसानों का पैसा सीधे उनके खातों में जा रहा है. युवाओं को बिना गारंटी के मुद्रा ऋण दिया जा रहा है. गांव और शहर दोनों को पर्याप्त मात्र में बिजली दी जा रही है. देश और प्रदेश के विकास के लिए मोदी और योगी सरकार मिलकर काम कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें