26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी वाराणसी में मनाएंगे जन्मदिन, पांच हजार बच्चों के साथ देखेंगे यह फिल्‍म

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्मदिवस 17 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे. मोदी काशी विश्वनाथ में दर्शन-पूजन करने के बाद स्कूली बच्चों के साथ अपने जीवन पर बनी फिल्म भी देखेंगे. काशी में अपना जन्मदिन मनाने के साथ ही काशी की जनता को वह तोहफा भी देंगे और वाराणसी में […]

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 68वां जन्मदिवस 17 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मनाएंगे. मोदी काशी विश्वनाथ में दर्शन-पूजन करने के बाद स्कूली बच्चों के साथ अपने जीवन पर बनी फिल्म भी देखेंगे. काशी में अपना जन्मदिन मनाने के साथ ही काशी की जनता को वह तोहफा भी देंगे और वाराणसी में कई परियोजनाओं का शुभारम्भ करने के साथ ही नई परियोजनाओं का ऐलान भी करेंगे.

आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, बोले लोग- अच्छे दिन कब आयेंगे ?

प्रधानमंत्री द्वारा वाराणसी में अपना जन्मदिन मनाने की सूचना मिलने पर पुलिस लाइन सभागार में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तैयारियों की समीक्षा बैठक की. जिला स्तर के एक अधिकारी के अनुसार मोदी 17 सितंबर को वाराणसी में दर्शन-पूजन के बाद पांच हजार बच्चों के साथ अपने जीवन पर आधारित फिल्म ‘चलो जीते हैं’ देखेंगे. हालांकि अभी फिल्म देखने के स्थान का चयन नहीं हो पाया है.

विजय माल्या मामले में बोली सीबीआई- लुकआउट सर्कुलर में बदलाव करना एक गलती थी

बच्चों के साथ फिल्म देखने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बाबतपुर-शिवपुर फोर लेन, रिंगरोड फेज-1 के साथ ही बीएचयू से जुड़ी कुछ परियोजनाओं का शुभारंभ करने के साथ प्रवासी भारतीय दिवस से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे. सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल जिला अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के आगमन से संबंधित तैयारियों की समीक्षा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें