Advertisement

vaishali

  • Jul 12 2019 7:05AM
Advertisement

हाजीपुर : दो युवतियों में था संबंध, एक की हुई शादी, तो दूसरी ने जहर खा कर ली खुदकुशी

हाजीपुर : दो युवतियों में था संबंध, एक की हुई शादी, तो दूसरी ने जहर खा कर ली खुदकुशी
हाजीपुर सदर इलाके की रहनेवाली है युवती
पटना : हाजीपुर  सदर इलाके की रहने वाली 38 साल की युवती ललिता कुमारी (काल्पनिक नाम) द्वारा दूसरी युवती कमला कुमारी (काल्पनिक नाम) से संबंध टूटने पर जहर खाकर खुदकुशी किये जाने का मामला सामने आया है. 
 
इसकी जानकारी पुलिस को तब हुई  जब पीएमसीएच टीओपी प्रभारी अमित कुमार ने उसकी मौत के बाद  परिजनों का  बयान दर्ज किया. परिजनों ने अपने बयान में साफ तौर पर कहा कि ललिता का एक  अन्य युवती से कई साल से संबंध था और दो दिन पहले उस युवती की शादी हो गयी.  
 
इसके कारण डिप्रेशन में आकर उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. यह घटना  पुलिस के लिए भी एक तरह से नया मामला था. दोनों  ने शादी भी नहीं की और एक-साथ जीने-मरने की कसमे भी खा ली. लेकिन दूसरी  युवती को परिजनों से दबाव आया और उसने दो दिन पहले ही शादी कर ली. इसकी  जानकारी मिलने पर ललिता डिप्रेशन में आ गयी और वह दिल्ली से हाजीपुर  चली आयी. 
 
इस दौरान उसने नौ जुलाई की रात जहर खा लिया. पुलिस को जानकारी  मिली तो उसे तुरंत ही हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, उसकी  हालत खराब होने के बाद 10 जुलाई को पीएमसीएच लाया गया, जहां  उसकी मौत हो गयी. इधर, पुलिस ने युवती के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद  परिजनों के हवाले कर दिया. 
 
16 साल से थे लेस्बियन संबंध 
 
कमला के साथ ललिता का 16 साल से  संबंध था. उसके साथ वह दिल्ली में रह रही थी. उन दोनों के संबंधों की  जानकारी परिजनों को भी थी और समाज में बदनामी के डर से युवती से  संबंध  तोड़ लिया था. युवती अच्छे परिवार से थी और पढ़ी-लिखी थी. इसके कारण दिल्ली की एक निजी कंपनी में काम कर अच्छा वेतन उठाती थी और दोनों दिल्ली  में एक ही फ्लैट में साथ में रहती थीं. इधर, परिवार द्वारा छोड़े जाने के  बावजूद दोनों युवतियों के संबंधों में कोई कमी नहीं आयी. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement