36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका ने शरणार्थियों को हिरासत में लेने वाले मिलिशिया सदस्य को किया गिरफ्तार

वाशिंगटन : अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर शरणार्थियों को अवैध रूप से हिरासत में लेने के आरोपी सशस्त्र दक्षिणपंथी मिलिशिया समूह के एक सदस्य को एफबीआई ने गिरफ्तार किया है. लैरी मिचेल होपकिन्स (70) को अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनके सशस्त्र यूनाइटेड कॉन्स्टीट्यूशनल पैट्रियट्स (यूसीपी) समूह ने कहा कि […]

वाशिंगटन : अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर शरणार्थियों को अवैध रूप से हिरासत में लेने के आरोपी सशस्त्र दक्षिणपंथी मिलिशिया समूह के एक सदस्य को एफबीआई ने गिरफ्तार किया है.

लैरी मिचेल होपकिन्स (70) को अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनके सशस्त्र यूनाइटेड कॉन्स्टीट्यूशनल पैट्रियट्स (यूसीपी) समूह ने कहा कि वह सीमा की निगरानी करता है.

न्यू मैक्सिको के अटॉर्नी जनरल हेक्टर बाल्देरस ने होपकिन्स को ‘‘खतरनाक अपराध बताया जिसे बच्चों तथा परिवारों के पास हथियार लेकर नहीं जाना चाहिए.”

उन्होंने कहा, ‘‘एफबीआई की आज की गिरफ्तारी साफ तौर पर यह दिखाती है कि कानून व्यवस्था प्रशिक्षित कानून प्रवर्तन अधिकारियों के हाथ में होनी चाहिए ना कि सशस्त्र लोगों के हाथ में.” बताया जा रहा है कि होपकिन्स न्यू मैक्सिको के सनलैंड पार्क के समीप शरणार्थियों को हिरासत में ले रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें