32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेमस एंकर ओपरा विनफ्रे पर बिफरे डोनाल्ड ट्रंप ने दी चुनौती, कहा- राष्ट्रपति चुनाव में करो मुकाबला

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लोकप्रिय एंकर ओपरा विनफ्रे की निंदा करते हुए उन्हें 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला करने की चुनौती दी है. ट्रंप ने कहा है कि विनफ्रे असुरक्षा की भावना से पीड़ित हैं. विनफ्रे रविवार की रात को सीबीएस के शो ‘60 मिनट्स’ में शामिल हुई […]

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लोकप्रिय एंकर ओपरा विनफ्रे की निंदा करते हुए उन्हें 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला करने की चुनौती दी है. ट्रंप ने कहा है कि विनफ्रे असुरक्षा की भावना से पीड़ित हैं. विनफ्रे रविवार की रात को सीबीएस के शो ‘60 मिनट्स’ में शामिल हुई थीं, जिसमें उन्होंने मिशिगन के कुछ वोटरों से कुछ सवाल पूछे थे. उनमें से करीब आधा लोगों ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप के लिए वोट किया था और बाकी ने नहीं किया.

उसमें विनफ्रे ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का बतौर राष्ट्रपति एक साल पूरा हुआ. अमेरिकियों में अब भी इस बात को लेकर मतभेद है, कि वह अक्सर दूसरे पक्ष की बात नहीं सुनना चाहते. इस एपिसोड के प्रसारित होने के कुछ घंटों बाद ही ट्रंप ने ट्वीट कर दिया था.

ट्रंप ने लिखा कि कुछ देर पहले बेहद असुरक्षित महसूस करने वाली ओपरा विनफ्रे को देखा, जिन्होंने 60 मिनट्स पर कुछ लोगों का इंटरव्यू लिया. वहां उन्होंने जो सवाल पूछे वे पक्षपातपूर्ण थे और तथ्य गलत. उन्होंने लिखा है कि उम्मीद करता हूं कि ओपरा मुकाबले (राष्ट्रपति चुनाव के) के लिए मैदान में उतरें, ताकि उनकी असलियत खुलकर सामने आ सके और बाकी सभी लोगों की ही तरह उन्हें भी हार का मुंह देखना पड़े.

गौरतलब है कि विनफ्रे ने जनवरी में गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स के दौरान एक भावनात्मक भाषण दिया था, जिसके बाद से कयास लग रहे हैं कि वह 2020 में राष्ट्रपति चुनाव में खड़ी हो सकती हैं. हालांकि, वह लगातार ऐसी किसी इच्छा से इनकार करती रही हैं. विनफ्रे ने कहा कि मैं इस बात को लेकर बेहद आभारी महसूस कर रही हूं कि लोग सोचते हैं कि मैं एक आजाद दुनिया की नेता हो सकती हूं, लेकिन मेरे मन में ऐसा कोई विचार नहीं है. यह मेरे डीएनए में ही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें