32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : लौट आया है बच्चों का सुपर हीरो ”शक्तिमान”, यूजर्स बोले- किलविश माफ नहीं करेगा…!

अगर आप 1990 के दशक के टीवी सीरियल्स के फैन रहे हैं, तो ‘रामायण’, ‘महाभारत’, ‘चित्रहार’, ‘चंद्रकांता’ की यादें आपके मन में आज भी ताजा होंगी. इनके साथ ही बच्चों का सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ भी आपको याद होगा. 1997 से शुरू हुआ यह शो साल 2005 में खत्म हुआ यह ‘शक्तिमान’ उस दौर में बच्चों का […]

अगर आप 1990 के दशक के टीवी सीरियल्स के फैन रहे हैं, तो ‘रामायण’, ‘महाभारत’, ‘चित्रहार’, ‘चंद्रकांता’ की यादें आपके मन में आज भी ताजा होंगी. इनके साथ ही बच्चों का सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ भी आपको याद होगा. 1997 से शुरू हुआ यह शो साल 2005 में खत्म हुआ यह ‘शक्तिमान’ उस दौर में बच्चों का सबसे लोकप्रिय शो बनकर उभरा था.

इस टीवी शो में शक्तिमान के किरदार में मुकेश खन्ना नजर आते थे,जिनके सुपरहीरो वाला अंदाज आज भी कई लोगों को याद होगा. यूं तो इस शो को ऑफ एयर हुए 13 साल बीतचुके हैं, लेकिन हाल ही में इसका लोकप्रिय टाइटल ट्रैक नये अंदाज में यूट्यूब पर आया है.

यूट्यूब पर शक्तिमान के फेमस टाइटल सॉन्ग का नया वर्जन इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे सुनकर आपकी पुरानी यादें एकदम ताजा हो जायेंगी.

यूट्यूब चैनल मातृभूमि कप्पा टीवी ने ‘शक्तिमान 1000 सीसी’ नामसे वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शक्तिमान के टाइटल ट्रैक को बिल्कुल अलग अंदाज में सुनाजा सकता है. शक्तिमान का नया वर्जन सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है और इसे अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. किसी ने पुरानी यादें ताजा करने के लिए शुक्रिया अदा किया है, तो किसी ने लिखा है कि डॉक्टर जैकाल उन्हें माफ नहीं करेंगे. एक यूजर ने लिखा है कि यह कंसेप्ट शानदार है, लेकिन इसमें ‘शक्ति-शक्ति-शक्तिमान’ की कोरस बीट न होना खलता है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो की खास बात यह है कि इसे सुनकर आप शक्तिमान से जुड़ी पुरानी यादों में खो जायेंगे. एक समय में लोगों को सच्चाई और ईमानदारी का पाठ पढ़ाने वाले शक्तिमान का यह नया अंदाज सबको पसंद आ रहा है. अगर आप भी शक्तिमान के पुराने फैन हैं तो यह वीडियो जरूर देखें.

यहां देखिए शक्तिमान के टाइटल ट्रैक का नया वर्जन

और यह रहा ओरिजिनल ट्रैक

https://www.youtube.com/watch?v=Ux70bUb4tyo

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें