36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब ये डांस परफॉरमेंस देख रो पड़ीं रेखा, VIDEO

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा इस वीकेंड टीवी डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्‍टर 3’ में नजर आनेवाली हैं. रेखा की खूबसूरत आज भी बरकरार है और उनकी एक्टिंग की चर्चा आज भी होती है. आज भी वे जब भी स्‍टेज पर होती हैं .लाखों फैंस की धड़कने रूक जाती हैं. सुपर डांसर के मंच […]

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा इस वीकेंड टीवी डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्‍टर 3’ में नजर आनेवाली हैं. रेखा की खूबसूरत आज भी बरकरार है और उनकी एक्टिंग की चर्चा आज भी होती है. आज भी वे जब भी स्‍टेज पर होती हैं .लाखों फैंस की धड़कने रूक जाती हैं. सुपर डांसर के मंच पर एक परफॉरमेंस देखकर रेखा की आंखें भर आईं. सुपर जोड़ी जयश्री और अनुराधा का डांस परफॉरमेंस देखकर रेखा भावुक हो गईं. इस परफॉरमेंस का छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विट्रर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में जयश्री और अनुराधा दिग्‍गज अभिनेत्री रेखा के सुपर‍हिट गाने ‘दिल चीज क्‍या है…’ पर शानदार डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

इस डांस परफॉरमेंस में मंच में एक के बाद एक रेखा की तसवीरें उभरती है जिसें देखकर कर कोई मंत्रमुग्‍ध हो जाता है. वहीं रेखा अपने आंसुओं को नहीं रोक पातीं. इसके बाद वे अपनी सीट से खड़ी होकर कहती हैं कि यह खुशी के आंसू है. शो के जज गीता कपूर और शिल्‍पा शेट्टी भी इस परफॉरमेंस को देखकर हैरान रह जाते हैं.

https://twitter.com/SonyTV/status/1131591063632658432?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा रेखा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे शिल्‍पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ ‘सलामे इश्‍क मेरी जां…’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. मंच पर शो के जज अनुराग बसु भी नजर आ रहे हैं. रेखा शो के प्रतिभागी बच्‍चों के साथ इंज्‍वॉय करती नजर आ रही हैं.

यह एपिसोड इस वीकेंड प्रसारित किये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें