25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का दुखाया दिल, कारण वही पुराना है…

आपको याद ही होगा कि जब कपिल शर्मा का कॉमेडी शो चलता था तो कई सितारों को सेट से बिना शूटिंग किये ही लौट जाना पड़ता था क्‍योंकि कपिल की अक्‍सर तबीयत खराब हो जाती थी. लेकिन इस बार कुछ उल्‍टा हुआ है और इस बार कपिल ने ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार का दिल दुखा दिया […]

आपको याद ही होगा कि जब कपिल शर्मा का कॉमेडी शो चलता था तो कई सितारों को सेट से बिना शूटिंग किये ही लौट जाना पड़ता था क्‍योंकि कपिल की अक्‍सर तबीयत खराब हो जाती थी. लेकिन इस बार कुछ उल्‍टा हुआ है और इस बार कपिल ने ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार का दिल दुखा दिया है. सभी जानते हैं कि अक्षय इनदिनों छोटे पर्दे पर ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को जज कर रहे हैं.

कपिल इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन में जुटे हैं. कपिल को मंगलवार को अक्षय के शो में जाना था जिसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी थी. कपिल ने अपनी सहमति भी दे दी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्‍त कपिल नहीं आये. टीम काफी देर तक उनका इंतजार करती रही, ये सोचकर कि कपिल बाद में आयेंगे. लेकिन कपिल सेट पर नहीं पहुंचे.

इसके बाद कपिल की ओर से एक संदेश आया कि वो शो पर नहीं आ पायेंगे क्‍योंकि उनकी तबीयत खराब है. वैसे कपिल कुछ दिन पहले ही सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ और सुपर डांसर में नजर आये थे. वहीं कपिल की पी आर टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया कि कपिल शूट पर जाना चाहते थे लेकिन डॉक्‍टरों ने उन्‍हें अगले दो दिन तक आराम करने की सलाह दी है.

कपिल इस बार खुद किसी के सेट पर नहीं जा पाये, लेकिन एक वक्‍त ऐसा था जब शाहरुख खान से लेकर ‘गोलमाल अगेन’ की टीम और कई अन्‍य फिल्‍मों के सितारों को कपिल के सेट से लौट जाना पड़ा था. कपिल ने पिछले दिनों अपने एक बयान में कहा था कि वो एक समय बहुत ज्‍यादा डिप्रेशन के शिकार हो गये थे और खुद को खत्‍म करना चाहते थे. शराब पीने की लत लग जाने के कारण वे बीमार हो जाते थे और सेट पर भी नहीं जा पाते थे.

बता दें कि ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा की दूसरी फिल्‍म है. फिल्‍म में इशिता दत्‍ता और मोनिका गिल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. कपिल शर्मा ने फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ से बॉलीवुड में इंट्री की थी. इस कॉमेडी फिल्‍म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें