26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BB13 : मधुरिमा ने विशाल को फ्रांइग पैन से पीटा, सलमान देंगे बड़ी सजा! VIDEO

बिग बॉस 13 अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और कंटेंस्‍टेंट्स लगातार आक्रामक होते जा रहे हैं. बीते एपिसोड में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्‍य सिंह के बीच भयानक लड़ाई देखी गई. दोनों के बीच शुरूआत से ही कभी प्‍यार तो कभी तकरार देखी जा रही है. लेकिन दोनों के इस झगड़े ने बुधवार […]

बिग बॉस 13 अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और कंटेंस्‍टेंट्स लगातार आक्रामक होते जा रहे हैं. बीते एपिसोड में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्‍य सिंह के बीच भयानक लड़ाई देखी गई. दोनों के बीच शुरूआत से ही कभी प्‍यार तो कभी तकरार देखी जा रही है. लेकिन दोनों के इस झगड़े ने बुधवार को नया ही रूप ले लिया जिसने सबको हैरान कर दिया.

दोनों की कहा-सुनी मारपीट तक पहुंच गई. गुस्‍से में मधुरिमा ने विशाल पर फ्राइंग पैन से हमला कर दिया जिसें बाद घर में हंगामा खड़ा हो गया. दोनों के झगड़े के बीच घरवालों की भी बहस हो गई.

https://www.instagram.com/p/B7WKrRClCT7/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

मधुरिमा और विशाल के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला जारी रहा. इस बात से सभी वाकिफ है कि घर में फिजिकल होना मना है. बिग बॉस ने दोनों को फटकार लगाई और दोनों को पिंजरे में बंद कर दिया. बिग बॉस ने कहा कि, पानी फेंककर उन्‍होंने मधुरिमा को उकसाया और उन्‍होंने आपा खोकर विशाल पर हाथ उठाया. यह निंदनीय है.

बिग बॉस ने दोनों को सजा देते हुए पिंजरे में बंद रहने के लिए कहा और कहा कि आनेवाली घर के किसी भी टास्‍क का हिस्‍सा नहीं होंगे. इससे पहले भी बिग बॉस ने मधुरिमा को सजा देते हुए उन्‍हें दो हफ्ते के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है.

अब खबर है कि, सलमान, मधुरिमा की यह बदतमीजी बर्दाश्‍त नहीं करनेवाले हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान, मधुरिमा के इस रवैये से बेहद नाराज़ है और इस हफ्ते वह उन्‍हें घर से बाहर निकालने वाले हैं. सोशल मीडिया पेज बिग बॉस खबरी की मानें तो सलमान इस लड़ाई के बाद काफी गुस्‍सा है और इस वीकेंड वह मधुरिमा को बाहर का रास्‍ता दिखायेंगे.

हालांकि यह वीकेंड पर ही साफ होगा कि सलमान, दोनों को कैसे हैंडल करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें