25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 12: श्रीसंत के तेवर चढ़े, शो छोड़ने की दी धमकी, VIDEO

बिग बॉस 12 में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत क्रिकेट की मैदान की तरह गर्म तेवर अपनाते नजर आ रहे हैं. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क के दौरान वे अपनी बात पर अड़े रहे और पहला ही टास्‍क बिग बॉस को रद्द करना पड़ा. हालांकि बिग बॉस ने उन्‍हें कहा भी कि टास्‍क को अधूरा नहीं छोड़ा जाना चाहिये […]

बिग बॉस 12 में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत क्रिकेट की मैदान की तरह गर्म तेवर अपनाते नजर आ रहे हैं. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस टास्‍क के दौरान वे अपनी बात पर अड़े रहे और पहला ही टास्‍क बिग बॉस को रद्द करना पड़ा. हालांकि बिग बॉस ने उन्‍हें कहा भी कि टास्‍क को अधूरा नहीं छोड़ा जाना चाहिये लेकिन वे माने नहीं. इस टास्‍क में श्रीसंत को शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल को खुद से कमजोर साबित करना था. लेकिन श्रीसंत ने कहा कि उन्‍हें दोनों में कोई कमी नहीं दिखी.

इस टास्‍क में जज के तौर बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्‍पा शिंदे और टीवी अभिनेता करण पटेल मौजूद थे. बिग बॉस श्रीसंत को 5 मिनट का समय भी देते हैं लेकिन वे अपनी बात पर अड़े रहते हैं.

यहां भी पढ़ें : बर्थडे : इस एक्‍टर के पोस्‍टर खरीदने के लिए पॉकेट मनी बचाती थीं शबाना आजमी, जानें खास बातें…

श्रीसंत कहते है कि उन्‍हे शीवाशीष और सौरभ में दो दिन में कमी नहीं दिखी तो पांच मिनट में क्‍या देखेंगे. बिग बॉस नाराज हो जाते हैं और इस टास्‍क को रद्द कर देते हैं. इस तरह सबकी मेहनत पर पानी फिर जाता है. इसके बाद घरवाले उन्‍हें समझाते नजर आते हैं कि उन्‍हें कुछ तो कह देना चाहिए था. श्रीसंत जवाब देते हैं कि वो किसी के बारे में झूठ नहीं बोल सकते.

सबा खान और सोमी खान से भी उनकी कहा-सुनी हो जाती है. दीपिका कक्‍कड़ भी उन्‍हें समझाने की कोशिश की. ये गहमागहमी टास्‍क को लेकर होती है और सभी घरवाले उन्‍हें शांत करते हैं. इसके बाद श्रीसंत गुस्‍से में आकर शो छोड़ने का फैसला करते हैं और माइक उतारकर गेट की तरफ जाने लगते हैं.

यहां भी पढ़ें : Bigg Boss 12: कौन हैं जसलीन मथारू ? अनूप जलोटा संग 3 साल से रिलेशनशिप में हैं

करणवीर वोहरा उन्‍हें शांत कराने की पूरी कोशिश करते हैं और उन्‍हें शांत करते दिखते हैं. हालांकि श्रीसंत इस मामले के दोनों पक्ष दिखाये जाते हैं तो उन्‍हें अपनी गलती का एहसास होता है. वे खान सिस्‍टर्स से माफी मांग लेते हैं. अब देखना होगा कि श्रीसंत के इस रवैये को देखते हुए बिग बॉस क्‍या कदम उठाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें