36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019: राजनीतिक दलों पर बैन लगा सकता है व्हॉट्सएप

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दल हर तरह के हथकंडे उपयोग में ला रहे हैं. उनमें से एक सोशल मीडिया भी है. इसी क्रम में लोकप्रिय संदेश एप व्हॉट्सएप ने कहा है कि राजनीतिक दलों द्वारा उसके प्लेटफार्म का दुरुपयोग करने के कई मामले सामने आये हैं. कंपनी ने स्पष्ट किया है कि […]

नयी दिल्ली : लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दल हर तरह के हथकंडे उपयोग में ला रहे हैं. उनमें से एक सोशल मीडिया भी है. इसी क्रम में लोकप्रिय संदेश एप व्हॉट्सएप ने कहा है कि राजनीतिक दलों द्वारा उसके प्लेटफार्म का दुरुपयोग करने के कई मामले सामने आये हैं.

कंपनी ने स्पष्ट किया है कि वह राजनीतिक दलों के साथ इस बारे में बातचीत कर रही है तथा उन्हें यह बता रही है कि इस तरह के दुरुपयोग पर उनके खातों को बंद किया जा सकता है.

व्हॉट्सएप के संचार प्रमुख कार्ल वुग ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हमने देखा है कि कई पक्ष व्हॉट्सएप का इस तरीके से इस्तेमाल का प्रयास करते हैं जैसा नहीं होना चाहिए. हमारा उनको संदेश है कि ऐसी स्थिति में उनको हमारी सेवाएं प्रतिबंधित हो सकती हैं.

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय हम चीजों को लेकर पूरी तरह स्पष्ट हैं कि व्हॉट्सएप का दुरुपयोग हो रहा है। हम उनको पहचानने तथा जल्द से जल्द रोकने के लिए पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें