32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोटरोला-वन पॉवर देगा बेहतरीन अनुभव, जानें इसके फीचर्स के बारे में

मोटरोला-वन पॉवर जल्द ही भारत में लांच होनेवाला है. लेनोवो कंपनी का यह प्रोडक्ट भारत में 24 सितंबर को लांच होगा. यह मैक्स विजन डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध है और गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का भाग है. मोटोरोला के इस फोन को स्वत: नियमित तौर पर एंड्रॉयड अपडेट मिलता रहेगा. […]

मोटरोला-वन पॉवर जल्द ही भारत में लांच होनेवाला है. लेनोवो कंपनी का यह प्रोडक्ट भारत में 24 सितंबर को लांच होगा. यह मैक्स विजन डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध है और गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का भाग है. मोटोरोला के इस फोन को स्वत: नियमित तौर पर एंड्रॉयड अपडेट मिलता रहेगा.
एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने के कारण इस फाेन को इस्तेमाल करते हुए उपभोक्ता को बेहतर स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव मिलेगा. इसकी कीमत भारत में लगभग 14,000 रुपये होगी. इसमें 6.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2246 पिक्सल) एलसीडी मैक्स विजन पैनल उपलब्ध है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है और इसकी बैटरी 4,850 एमएएच की है.
इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसके अंतर्गत प्राथमिक सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फ्रंट पैनल पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर है. कनेक्टिविटी फीचर 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक फोन में उपलब्ध रहेंगे. इसके फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पिछले हिस्से पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें