36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धूमधाम से मनाया गया राधेश्याम पब्लिक स्कूल का स्थापना दिवस

सुपौल : राधेश्याम पब्लिक स्कूल में गुरुवार को वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद दिलेश्वर कामैत एवं राधेश्याम यादव ने संयुक्त रूप से किया. इस दौरान छात्रों ने विज्ञान प्रदर्शनी एवं स्वागत गान प्रस्तुत कर अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मौके पर मुख्य अतिथि सह सांसद श्री कामैत को डायरेक्टर श्री […]

सुपौल : राधेश्याम पब्लिक स्कूल में गुरुवार को वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद दिलेश्वर कामैत एवं राधेश्याम यादव ने संयुक्त रूप से किया. इस दौरान छात्रों ने विज्ञान प्रदर्शनी एवं स्वागत गान प्रस्तुत कर अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मौके पर मुख्य अतिथि सह सांसद श्री कामैत को डायरेक्टर श्री यादव द्वारा पाग व चादर देकर सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राधेश्याम पब्लिक स्कूल के डारेक्टर श्री यादव ने कहा कि अच्छी शिक्षा एवं संस्कार ही जीवन को एक नया रूप देते हैं. हमें समाज को शिक्षित एवं संस्कारित बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि परिवारों के बढ़ने के साथ-साथ उनकी युवा पीढ़ी को संस्कारित एवं सकारात्मक मार्ग दर्शन की आवश्यकता है.
कार्यक्रमों से छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा को निखारना आसान होता है. इस दौरान बच्चों ने कई कार्यक्रम प्रस्तुत किए. वार्षिकोत्सव के अवसर पर बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. जिसमें पर्यावरण, जल संरक्षण, बिहार का इतिहास, मिथिला पेंटिंग, बुक स्टॉल, कल कारखाना आदि को दर्शाया गया था. मौके पर बड़ी संख्या में अभिभावक व स्कूली बच्चे उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें