36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदाताओं के जोश को सलाम

सुपौल : सुपौल लोकसभा क्षेत्र में कुल 60.25 प्रतिशत मतदान हुआ. इस दौरान पिपरा विधानसभा में 61 प्रतिशत, सुपौल में 59 प्रतिशत, त्रिवेणीगंज में 55.5 प्रतिशत, छातापुर में 61 प्रतिशत एवं मधेपुरा जिले के सिहेंश्वर विधानसभा क्षेत्र में 62 प्रतिशत वोट पड़े. हालांकि समाचार प्रेषण तक कई बुथों पर मतदान जारी था. जानकारी देते जिला […]

सुपौल : सुपौल लोकसभा क्षेत्र में कुल 60.25 प्रतिशत मतदान हुआ. इस दौरान पिपरा विधानसभा में 61 प्रतिशत, सुपौल में 59 प्रतिशत, त्रिवेणीगंज में 55.5 प्रतिशत, छातापुर में 61 प्रतिशत एवं मधेपुरा जिले के सिहेंश्वर विधानसभा क्षेत्र में 62 प्रतिशत वोट पड़े. हालांकि समाचार प्रेषण तक कई बुथों पर मतदान जारी था.

जानकारी देते जिला निर्वाचन पदाधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि तृतीय चरण के तहत 08 सुपौल लोकसभा चुनाव मंगलवार को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गया. लोकसभा क्षेत्र में कहीं से किसी प्रकार की कोई विधि व्यवस्था की परेशानी नहीं आयी. उन्होंने कहा लोकतंत्र के महापर्व में अधिक से अधिक संख्या में मतदाता भाग लेकर इस पर्व को सफल बनाया.
कहा कि शुरूआती दौर में कुछ मतदान केंद्रों पर इवीएम गड़बडी की सूचना प्राप्त हुई. जिसे समय रहते दूर कर लिया. डीएम श्री कुमार ने कहा कि सुपौल विधानसभा के मरौना प्रखंड के पांच बुथों पर मतदाताओं ने वोट बहिष्कार का निर्णय लिया. ज
हां पदाधिकारी को भेज कर लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने की अपील किया गया. इसके बाद दो बुथों पर मतदान की प्रक्रिया में मतदाताओं ने हिस्सा लिया. जबकि तीन बुथों के मतदाताओं ने शांतिपूर्ण तरीके से वोट बहिष्कार किया. वहीं छातापुर प्रखंड के भी एक बुथ पर लोगों ने वोट का बहिष्कार कर इस पर्व में भाग नहीं लिया.
एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने कहा कि चुनाव को लेकर पूर्व से बेहतर प्लानिंग किया गया था. उपलब्ध संसाधन का उपयोग बेहतर तरीके से किया गया. पूर्व में ही बूथों का स्थलीय निरीक्षण किया गया था. लिहाजा शांतिपूर्ण माहौल में लोकसभा चुनाव संपन्न हुआ. इसके के लिए उन्होंने चुनाव कार्य में लगे सभी कर्मियों को बधाई दी.
रात में हुई शादी, सुबह डाला वोट
प्रतापगंज . अमित कुमार भगत की शादी सोमवार की रात हुई. मंगलवार के दिन मे अपना वोट डालने बूथ पर आये अपने हाथों पर मेहंदी और वोटर कार्ड दिखाते हुए मतदान में भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें