siwan

  • Dec 13 2019 5:53AM
Advertisement

बोलेरो ने डॉक्टर को रौंदा, मौत

 सीवान/एमएच नगर : जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली मोड़ के समीप बुधवार की रात्रि बाइक से घर लौट रहे डॉक्टर को बोलेरो ने रौंद दिया. घायल डॉक्टर को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन रास्ते में ही मौत हो गयी. मृतक का नाम इस्लाम मियां है जो एमएच नगर थाने के भीखपुर भगवानपुर के निवासी सुखारी मियां का पुत्र है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक इस्लाम मियां की आंदर थाने के गायघाट बाजार में क्लिनिक है.

 
 वे वहां पर लोगों के छोटे-मोटे बीमारियों का इलाज तथा कंपाउंडर का काम करते थे. वे क्लीनिक से क्लीनिक से घर आ रहे थे. बोलेरो का चालक घटनास्थल पर ही गाड़ी छोड़ फरार हो गया था. लोगों ने गाड़ी को पलट कर उसमें आग लगाने का प्रयास किया. पुलिस ने बोलेरो का खींचकर थाने लायी. इधर देर रात में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव  परिजनों को सौंप दिया.
 
20 वर्षों से कंपाउंडर का करते थे कार्य  : मृतक इस्लाम अहमद पिछले कतरीबन 20 वर्षों से गायघाट में एक छोटी सी सीस्पेंसरी खोल कर  लोगों का इलाज कर परिवार का भरण-पोषण करते थे. घटना वाले दिन अपने क्लिनिक से बगल के गांव से एक नेवता कर अपने घर लौट रहे थे. तभी कन्हौली मोड़ समीप अचानक उसरी की तरफ से आ रही तेज बोलोरो की चपेट में आ गए. जिससे घटना घटी.
 
एमएच नगर पुलिस ने लोगों को कराया शांत : एमएच नगर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पहुंच लोगों को शांत कराया व क्षतिग्रस्त बोलेरो व बाइक को कब्जे में लेकर थाना ले कर गयी. 
 
स्थानीय मुखिया मुन्नी देवी ने मृतक के परिजनों कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन का सहायता राशि दी. वहीं पप्पू दुबे, कामेश्वर सिंह, अवध बिहारी सिंह, विश्वंभरपुर सिंह, ईश्वर भगत व मिथलेश शर्मा आदि लोगों ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को अविलंब आपदा के तहत मुआवजे की मांग की.
 
बाइक के आगे आया घोड़परास, युवक की मौत
दरौंदा. ढेबर गांव के कोल्ड स्टोर के समीप गुरुवार को सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक की मौत हो गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के ढेबर गांव निवासी बृज कुमार राम का पुत्र मुकेश राम नेवता से लौट रहा था, तभी सड़क के किनारे खड़ा घोड़परास बाइक के छलांग लगा दिया. अनियंत्रित बाइक चालक गड्ढे में जा गिरा,  जहां बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. 
 
कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर
गुठनी. गुठनी चौराहे के मध्य एक अनियंत्रित कार के ठोकर से बाइक चालक सहित उस पर सवार दो महिलाएं सहित एक अन्य युवक घायल हो गया. घायलों को ग्रामीणों ने गुठनी पीएचसी पहुंचाया जहां उन सबका इलाज कराया गया. घायलों में प्रिया सिंह, रूबी देवी, अनिल सिंह व दो अन्य युवक शामिल है. जिनका इलाज परिजनों ने किसी निजी अस्पताल में कराया. 
 
गुरुवार दोपहर एक यूपी की ओर से एक कार मैरवा की तरफ जा रही थी कि गुठनी चौराहे पर मुड़ते समय एक बाइक वाले को ठोकर मार दी तथा वाहन को नियंत्रण करने के दौरान पैदल जा रहे दो अन्य युवकों को भी ठोकर मार दिया. जिससे पांच लोग घायल हो गये. वहां पर मौजूद लोंगों ने कार चालक को घेर कर मारने की कोशिश करने लगे तो वह अपना जान बचाकर भाग गया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement