25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन नामजद, दो लोग गिरफ्तार

गुठनी : थाना क्षेत्र के मैरिटार गांव निवासी फूलमती देवी हत्याकांड में रामनारायण राजभर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सत्यदेव राजभर इनकी पत्नी पुष्पा राजभर व बेटी नेहा कुमारी को आरोपित किया गया है. थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने पुष्पा देवी व नेहा कुमारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रामनारायण […]

गुठनी : थाना क्षेत्र के मैरिटार गांव निवासी फूलमती देवी हत्याकांड में रामनारायण राजभर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सत्यदेव राजभर इनकी पत्नी पुष्पा राजभर व बेटी नेहा कुमारी को आरोपित किया गया है.

थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार ने पुष्पा देवी व नेहा कुमारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. रामनारायण राजभर ने कहा है कि रामनक्षत्र राजभर के झोपड़ी के समीप मेरी पत्नी फूलमती गोबर उठा रही थी. उसी क्रम में पहले से घात लगाये बैठे सत्यदेव राजभर और पुष्पा देवी अपनी बेटी नेहा संग उसपर टूट पड़े और बाल्टी व लाठी डंडे से प्रहार कर दिया. इन लोगों के हमला और बाल्टी व डंडा से मारने के कारण मेरी मौके पर दम तोड़ दी.
सरयू तट पर हुआ दाह संस्कार : थाना क्षेत्र के मैरिटार निवासी हत्या की शिकार फूलमती के शव का विशेष परिस्थिति में पुलिस द्वारा जिला प्रशासन से अनुमति लेने के बाद सोमवार देर रात्रि में पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमॉर्टम के बाद शव गांव लाया और मंगलवार अहले सुबह ग्यासपुर स्थित पवित्र सरयू तट पर दाह संस्कार किया गया.
हत्यारोपित के मासूम बच्चे भेजे गये संबंधी के घर : फूलमती हत्याकांड के हत्यारोपित दंपति के मासूम बच्चे संबंधी के घर भेजे गये. छः वर्षीय भोला और सात वर्षीय स्नेहा कुमारी को संबंधी गुठनी के सेलौर निवासी विंदु राजभर अपने घर ले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें