28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बसंतपुर : बसंतपुर थाने से महज 100 मीटर दूर करहीं खुर्द में किराये के मकान में रह रहे युवक ने रविवार की देर शाम कमरे का दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद कर फांसी लगा आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों के सामने व मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने रविवार की […]

बसंतपुर : बसंतपुर थाने से महज 100 मीटर दूर करहीं खुर्द में किराये के मकान में रह रहे युवक ने रविवार की देर शाम कमरे का दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद कर फांसी लगा आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों के सामने व मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने रविवार की देर रात दरवाजा तोड़कर शव को बरामद किया. इसके बाद पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को रविवार की देर रात ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृत युवक सीवान के कसेरा टोली के ओमकार प्रसाद गुप्ता का 19 वर्षीय पुत्र राजकुमार बताया जाता है. बताया जाता है कि राजकुमार मुख्यालय के कृष्णा पुस्तक भंडार के कपड़े की दुकान में बतौर सेल्समैन लगभग एक सप्ताह से काम कर रहा था व दुकान मालिक के करहीं खुर्द स्थित मकान में ही किराये पर रहता था.
रविवार को राजकुमार दुकान पर नहीं पहुंचा, तो दुकानदार विकास कुमार ने इसकी सूचना उसके मौसा व करहीं खुर्द के मदन प्रसाद को दी. दुकानदार विकास कुमार ने बताया कि इसके बाद राजकुमार से मिलने उसके मौसा रविवार की दोपहर किराये के मकान पर पहुंचे.
राजकुमार ने तबीयत खराब होने के कारण दुकान पर नहीं जाने की बात कही, तब उसके मौसा ने घर चलने को कहा तो राजकुमार ने शाम में आने की बात कही. शाम में राजकुमार के नहीं आने पर उसके मौसा दुबारा रविवार की देर शाम मिलने गये, तब दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद देख आवाज भी लगायी, बावजूद अंदर से दरवाजा नहीं खुला. तब उन्होंने इसकी सूचना मुझे दी.
मौके पर पहुंचे मकान मालिक ने दरवाजा व खिड़की अंदर से बंद देख पुलिस व उसके परिजनों को सूचना दी. रविवार की देर रात युवक के परिजनों के सीवान से पहुंचने के बाद मजिस्ट्रेट सह सीओ मालती कुमारी, प्रभारी थानाध्यक्ष राजकुमार राम, एसआइ अखिलेश सिंह की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया. दरवाजा टूटते ही युवक राजकुमार का शव छत में लगे लकड़ी के बिम की कड़ी में गमछा से झूलता मिला.
दरवाजा टूटते ही बेसुध हुई मृतक की मां : दरवाजा के टूटते ही जवान बेटे के शव को लटकता देख मां मीना देवी बेसुध हो गयी. वह कह रही थी कि आखिर भगवान हमलोगों से किस जन्म का बदला ले रहे हैं कि जवान बेटे ने आत्महत्या कर ली. वहीं, मृतक के पिता ओमकार प्रसाद गुप्ता बेटे के शव को देख एकदम बदहवास हो गये. मृतक दो भाई व दो बहन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें