28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : शहाबुद्दीन से जुड़े पांच मामलों में हुई सुनवाई

सीवान : मंडल कारा में विशेष न्यायाधीश विनोद शुक्ल के न्यायालय में राजीव रोशन हत्याकांड के मामले में आइओ विजय कुमार को गवाही के लिये रिकॉल आवेदन पर सुनवाई की गयी. जिस पर कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया. राजीव रोशन हत्याकांड से जुड़े पूरक अभिलेख में भी आंशिक सुनवाई की गयी. वहीं प्रथम श्रेणी […]

सीवान : मंडल कारा में विशेष न्यायाधीश विनोद शुक्ल के न्यायालय में राजीव रोशन हत्याकांड के मामले में आइओ विजय कुमार को गवाही के लिये रिकॉल आवेदन पर सुनवाई की गयी. जिस पर कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया. राजीव रोशन हत्याकांड से जुड़े पूरक अभिलेख में भी आंशिक सुनवाई की गयी.

वहीं प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी विजय कुमार मिश्रा की अदालत में सुनवाई नहीं हो सकी. क्योंकि कोर्ट के पदाधिकारी का स्थानांतरण हो चुका है. हाइकोर्ट द्वारा किसी पदाधिकारी का पदस्थापन नहीं किया जा सका है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा तिहाड़ जेल से शहाबुद्दीन की पेशी की गयी.
नालंदा के जिला उद्योग प्रबंधक ने दी गवाही
सीवान. एसीजेएम वन एसके श्रीवास्तव के न्यायालय में तत्कालीन अंचल पदाधिकारी जीरादेई व वर्तमान में प्रबंधक जिला उद्योग पदाधिकारी नालंदा सत्येंद्र चौधरी ने अपने गवाही दी है. गवाह का परीक्षण एपीओ सत्यप्रकाश सिंह ने कराया. बचाव पक्ष के अधिवक्ता जिरह पूरा किया.
गवाह ने कहा कि सुरवल गांव के मनोज सिंह की पत्नी सबीता देवी एक गरमजरुआ आम जमीन पर मकान निर्माण करा रही थी. इसकी जानकारी होने पर मैंने अंचल निरीक्षक सुनील कुमार श्रीवास्तव से प्रतिवेदन मांगा. इस पर उन्होंने जमीन को गैरमजरुआ होने की बात कही. इसके बाद मैंने स्वयं स्थल निरीक्षण कर प्रतिवेदन को सही पाया था. इसी आधार पर मैंने जीरादेई थाना कांड संख्या 60/2017 कराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें