32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे की बाइक को अपना समझ लॉक खोलने लगे दो युवक और तभी…

सीवान:बिहारकेसीवान में नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र पथ स्थित अरविंद हार्डवेयर के पास दो युवकों को चोर समझ कर लोगों ने धुनाई कर दी. दोनों युवकों का गुनाह इतना था कि वे अपनी बाइक की जगह दूसरे की बाइक का लॉक खोलने लगे. नहीं खुलने पर मिस्त्री को बुला लॉक खोलवाने लगे. दोनों को चोर […]

सीवान:बिहारकेसीवान में नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र पथ स्थित अरविंद हार्डवेयर के पास दो युवकों को चोर समझ कर लोगों ने धुनाई कर दी. दोनों युवकों का गुनाह इतना था कि वे अपनी बाइक की जगह दूसरे की बाइक का लॉक खोलने लगे. नहीं खुलने पर मिस्त्री को बुला लॉक खोलवाने लगे. दोनों को चोर समझ कर लोगों ने धुनाई कर दी.

घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गये दोनों युवक जामो थाना क्षेत्र के रहने वाले है. दोनों लोग घर में किसी समारोह को लेकर सीवान बाजार करने और होटल बुक करने आये हुए थे. जिस क्रम में यह अपनी गाड़ी समझ कर अरविंद हार्डवेयर के मालिक मंगल प्रसाद की गाड़ी में चाबी लगाकर स्टार्ट करना का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो सकी. इसके बाद इन दोनों ने मेकैनिक को बुलाकर गाड़ी का लॉक चेंज करा रहे थे. उसी क्रम में गाड़ी मालिक ने इन दोनों को पकड़ लिया और चोर समझकर इन दोनों को जमकर पिटायी कर दी.

घटना की जानकारी होते ही गश्ती दल में तैनात एसआई चंद्रिका प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया और दोनों बाइक को भी जब्त कर थाने लायी. बाद में नगर थानाध्यक्ष ने जामो थाना से इनके बारे में जानकारी ली. जिसमें यह दोनों लोग सही पाये गये. इसके बाद मंगल प्रसाद ने लिखित दिया कि गलतफहमी में यह दोनों व्यक्ति पकड़े गये थे. तब जाकर नगर थाने की पुलिस ने उन लोगों को छोड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें