27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : सीवान में इलेक्ट्रिक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या

सीवान:बिहार के सीवान में सराय ओपी थाना के बैसाखी गांव के समीप शनिवार की रात्रि करीब 9:30 बजे अपराधियों ने एक इलेक्ट्रिक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से संदेह के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया है. मृतक का नाम मोहम्मद किताबूद्दीन है जो हुसैनगंज थाने के […]

सीवान:बिहार के सीवान में सराय ओपी थाना के बैसाखी गांव के समीप शनिवार की रात्रि करीब 9:30 बजे अपराधियों ने एक इलेक्ट्रिक मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से संदेह के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया है. मृतक का नाम मोहम्मद किताबूद्दीन है जो हुसैनगंज थाने के हरिहांस दक्षिण टोला निवासी अब्दुल रहमान का पुत्र था.

घटना के संबंध में मृतक का भाई ने बताया कि उसका भाई मोहम्मद किताबूद्दीन अपने दो तीन मित्रों के साथ दोपहर में काम करने महाराजगंज गया था. उसने बताया कि देर शाम जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उसके मोबाइल फोन पर कई बार फोन किया. लेकिन, फोन रिसीव नहीं हुआ. उसने बताया कि करीब 10:00 बजे रात्रि में उसके भाई के मोबाइल से पुलिस ने फोन करके घटना की जानकारी दी.

थानाध्यक्ष कुमार वैभव ने बताया कि पुलिस को पहले सूचना मिली की किसी व्यक्ति की दुर्घटना हो गयी है. जब मौके पर थानाध्यक्ष पहुंचे तो देखा कि युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है. पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक तथा एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें