32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलेरो ने दो बच्चियों को कुचला, एक की हुई मौत

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 स्थित बाजीतपुर फोरलेन पर बुधवार की शाम निजी स्कूल की बोलेरो ने दो बच्चियों को कुचल दिया. घटना में एक बच्ची की मौत हो गयी, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है. उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत बच्ची की पहचान बाजीतपुर गांव निवासी हरिनारायण महतो की पुत्री ज्योति […]

सीतामढ़ी : सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच-77 स्थित बाजीतपुर फोरलेन पर बुधवार की शाम निजी स्कूल की बोलेरो ने दो बच्चियों को कुचल दिया. घटना में एक बच्ची की मौत हो गयी, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है. उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृत बच्ची की पहचान बाजीतपुर गांव निवासी हरिनारायण महतो की पुत्री ज्योति कुमारी (छह वर्ष) के रूप में हुई है.

वहीं संजय महतो की पुत्री शारदा कुमारी (पांच वर्ष) घायल है. ज्योति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दोनों बच्चियां रिश्ते में चचेरी बहन हैं. इधर, घटना से गुस्साये लोगों ने बोलेरो (बीआर 30बी 1932) में सवार छात्र समेत चार लोगों को बंधक बना लिया. शवों के साथ टायर जलाकर एनएच को जाम कर दिया. लोग घटनास्थल पर डीएम व एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे.

सूचना मिलने पर बीडीओ मुकेश कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष राकेश कुमार, दारोगा साकेत बिहारी सिंह व सहायक दारोगा रामानुज यादव ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास किया. बाद में स्थानीय मुखिया नवेंदु किशोर सिंह, विधायक प्रतिनिधि मोहन प्रियदर्शी की पहल व अधिकारियों की ओर से चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे के आश्वासन के बाद जाम हटा लिया. लगभग चार घंटे तक एनएच जाम रहा, जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गयी.

बताया जाता है कि विद्या निकेतन नामक स्कूल की बोलेरो सीतामढ़ी से आजमगढ़ स्थित स्कूल जा रही थी. इसी क्रम में बोलेरो अनियंत्रित हो गयी, जो एनएच किनारे खेल रही दोनों बच्चियों को कुचलते हुए निकल गयी. दुर्घटना के बाद गाड़ी रोककर चालक भाग निकला. वहीं, बोलेरो में सवार एक छात्र व तीन लोगों को बंधक बना लिया गया.

लोगों ने बोलेरो की हवा निकाल दी. बीडीओ ने बताया कि मृत दोनों बच्चियों के परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20-20 हजार रुपये व मुखिया द्वारा कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन-तीन हजार रुपये प्रदान किये गये हैं. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में बोलेरो चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें