26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करंट प्रवाहित तार टूटकर गिरा, झोपड़ी जली

रून्नीसैदपुर के गाढ़ा गांव में हादसा झुलस कर गृहस्वामी व पड़ोस का एक युवक जख्मी रून्नीसैदपुर :थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव के वार्ड संख्या-7 में शुक्रवार की रात 11 हजार वोल्ट का करंट प्रवाहित तार टूटकर झोपड़ी पर गिर गया. इसमें गृहस्वामी व बचाव में आया एक युवक गंभीर रुप से झुलसकर जख्मी हो गया. […]

रून्नीसैदपुर के गाढ़ा गांव में हादसा

झुलस कर गृहस्वामी व पड़ोस का एक युवक जख्मी
रून्नीसैदपुर :थाना क्षेत्र के गाढ़ा गांव के वार्ड संख्या-7 में शुक्रवार की रात 11 हजार वोल्ट का करंट प्रवाहित तार टूटकर झोपड़ी पर गिर गया. इसमें गृहस्वामी व बचाव में आया एक युवक गंभीर रुप से झुलसकर जख्मी हो गया.
जख्मी बिल्टू दास(52) एवं हरिश्चंद्र दास के पुत्र रोहित कुमार (20) को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां बिल्टू दास को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया. हालांकि नाजुक हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच, पटना भेज दिया गया है. ग्रामीणों के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. तार टूटने और घटना के बावत स्थानीय ग्रामीणों ने बिजली विभाग की घोर लापरवाही बताया है. ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के बाद भी टूटे हुए तार में करंट था.
ग्रामीणों के द्वारा कई बार बिजली विभाग के आपूर्ति कार्यालय के मोबाइल नंबर पर फोन कर जानकारी देने की कोशिश की, किंतु घंटी बचती रही और किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. ग्रामीणों ने उक्त घटना की जानकारी स्थानीय थानाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद सिंह को दी. घटना की जानकारी मिलते ही देवेंद्र प्रसाद सिंह ने एसडीओ विद्युत को घटना की सूचना देकर आपूर्ति बंद कराया. इस बाबत एसडीओ मंटू कुमार रजक ने बताया कि इस तरह का आरोप मिले हैं, संबंधित कर्मचारी से शो-कॉज पूछा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें