32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कन्हौली में किशोर की हत्या कर शव लटकाया

सीतामढ़ी/सोनबरसा : जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के बगहा गांव में सोमवार की देर शाम एक किशोर की हत्या कर पेड़ से शव लटकाने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान गांव के ही चंद्रमणि सिंह के पुत्र मौसम चंद्राण उर्फ ललवा(14) के रूप में की गयी है. परिजन की सूचना पर थानाध्यक्ष राजकुमार […]

सीतामढ़ी/सोनबरसा : जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के बगहा गांव में सोमवार की देर शाम एक किशोर की हत्या कर पेड़ से शव लटकाने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान गांव के ही चंद्रमणि सिंह के पुत्र मौसम चंद्राण उर्फ ललवा(14) के रूप में की गयी है. परिजन की सूचना पर थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम एवं दारोगा रामनाथ राम पुलिस बल के साथ पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना के संबंध में मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसमें गांव के हीं छठू साह के पुत्र रोहित कुमार उर्फ फुलवा, उसकी मां उषा देवी एवं मिठू साह की पत्नी सुनयना देवी को आरोपित किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में आरोपित उषा देवी एवं सुनयना देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
मृतक के पिता ने पुलिस को बताया है कि देर शाम रोहित कुमार उसके पुत्र को बहला फुसलाकर ले गया था. काफी खोजबीन करनेपर जब उसका पता नहीं चला तो वह फुलवा के घर गया.
वहां उसकी मां व सुनयना देवी ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि जब तुम मेरे लड़के को नहीं छोड़ेगे तो हम लोग तुम्हारे लड़के को मार डालेंगे. बाद में गांव के हीं सुजय सिंह के लीची बगान से मौसम का शव बरामद किया गया. हत्या करने के बाद शव को गमछे से लटकाया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें