37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तुइबीर गांव में किराये के मकान में रहते थे

पति की प्रताड़ना से परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या किरीबुरु : सारंडा के करमपदा निवासी सह प्रोजेक्ट उच्च विद्यालय, मेघाहातुबुरू की आठवीं की छात्रा रजनी तोपनो (15) ने बुधवार की शाम करमपदा स्थित अपने घर में फांसी लगा ली. पति आकाश दास ने रजनी को फंदे से उतार सेल की किरीबुरु-मेघाहातुबुरु जेनरल अस्पताल […]

पति की प्रताड़ना से परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या

किरीबुरु : सारंडा के करमपदा निवासी सह प्रोजेक्ट उच्च विद्यालय, मेघाहातुबुरू की आठवीं की छात्रा रजनी तोपनो (15) ने बुधवार की शाम करमपदा स्थित अपने घर में फांसी लगा ली. पति आकाश दास ने रजनी को फंदे से उतार सेल की किरीबुरु-मेघाहातुबुरु जेनरल अस्पताल लाया. यहां चिकित्सक ने रजनी को मृत घोषित कर दिया. यह सुनकर आकाश भी किरीबुरू स्थित मंदिर तालाब में डूबकर आत्महत्या के लिए भागा, लेकिन पुलिस पकड़कर अपने साथ थाना ले आयी.
छात्रा रजनी की मां क्रिस्टीना सामद ने बताया कि रजनी ने अपने स्कूल के 12वीं के छात्र करमपदा निवासी आकाश दास से अप्रैल में रजनी को स्कूल से भगाकर राउरकेला के एक मंदिर में परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की. आकाश का आचरण ठीक नहीं था. वह रजनी को निरंतर प्रताड़ित करता था. इस कारण रजनी उसके साथ रहना नहीं चाहती थी. वह हमारे साथ बंकर स्थित आवास में रहती थी. आकाश हमेशा बंकर आकर हमें व रजनी को धमकी देता कि अगर रजनी हमारे साथ नहीं गयी तो हाथ का नस काट आत्महत्या कर सबको फंसा देंगे. स्वतंत्रता दिवस के दिन रजनी बंकर स्थित मेघाहातुबुरु स्कूल के कार्यक्रम में भाग लेने गयी थी. वहां से आकाश जबरन रजनी को करमपदा ले गया.
आकाश ने पुलिस को बताया कि वह रजनी से बेतहाशा प्यार करता था. उससे प्रेम विवाह किया था. स्वतंत्रता दिवस के दिन किरीबुरु एवं मेघाहातुबुरु में रजनी के साथ खूब घुमा. साथ में दोनों तालाब पुल के पास सेल्फी ली, जिसे सेल्फी लेते दोनों को किरीबुरु पुलिस ने भी देखा. रजनी ने समोसा खाने की बात कहीं. जिसे लेने में होटल गया. समोसा लेकर जब होटल से आया तो रजनी को फंदे से लटका देखा. .
मुंह से निकल रहा था झाग
रजनी फंदे से लटक कर आत्महत्या की या विषैला पदार्थ खाकर, इस पर सस्पेंस बना हुआ है. पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा. उसके नाक, मुंह से झाग निकल रहा था.
सारंडा के करमपदा में पति के साथ रहती थी
अप्रैल 2018 में भागकर की थी शादी
मृतका की मां ने प्रताड़ना का लगाया आरोप
सरायकेला : बाइक की टक्कर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें