36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालापाथर से बरडीकानपुर सड़क चलने लायक नहीं, स्कूली बच्चों व ग्रामीणों ने किया विरोध-प्रदर्शन

चाकुलिया : कीचड़ के सामने ताल के पत्तों पर बैठकर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया चाकुलिया :चाकुलिया प्रखंड के कालापाथर से बरडीकानपुर जाने वाली सड़क की हालत काफी खराब है. सोमवार की सुबह ग्रामीण व स्कूली बच्चों ने खराब सड़क को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. कीचड़ के सामने ताल के पत्तों पर बैठकर प्रशासन के […]

चाकुलिया : कीचड़ के सामने ताल के पत्तों पर बैठकर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया

चाकुलिया :चाकुलिया प्रखंड के कालापाथर से बरडीकानपुर जाने वाली सड़क की हालत काफी खराब है. सोमवार की सुबह ग्रामीण व स्कूली बच्चों ने खराब सड़क को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. कीचड़ के सामने ताल के पत्तों पर बैठकर प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. बच्चों ने कहा कि सड़क काफी खराब स्थिति में हैं. हमलोगों को स्कूल जाने में परेशानी होती है.
कई बार हम गड‍्ढे में गिर कर चोटिल हो जाते हैं. बच्चाें ने प्रशासन से सड़क बनाने की मांग की है. स्कूली बच्चों ने कहा कि बारिश के बाद सड़क की स्थिति ऐसी हो गई है कि वाहन व साइकिल से चलना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. इस रास्ते से होकर प्रतिदिन स्कूली बच्चे बरडीकानपुर हाइस्कूल में पढ़ने के लिए जाते हैं. इसके अलावा ग्रामीणों को बरडीकानपुर बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में भी इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं. सड़क की जर्जर स्थिति से ग्रामीण काफी परेशान हैं.
ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधियों से लेकर विधायक व सांसद तक से इस सड़क के दुरुस्त कराने की मांग की गई. इन सब के बावजूद अब तक सड़क बनाने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. पंचायत सेवक व रोजगार सेवक से भी सड़क को दुरुस्त कराने को कहा गया. मौके पर एंथनी मरांडी, महेश्वर टुडू, बंकिम गोप, सागराम हांसदा, आनंद बेसरा, ठाकुर दास हांसदा, बिंदा मुर्मू, उत्पल सोरेन, जलेश्वर टुडू, संजस गोप, माणिक हांसदा आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें