32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीएन पब्लिक स्कूल के छात्राओं ने मारी बाजी, अर्द्धवार्षिक परीक्षा का परिणाम घोषित

विश्रामपुर : डेढ़ दशक से विशिष्ट पहचान बनाये ज्ञान निकेतन पब्लिक स्कूल ,बेलचंपा की एसए अर्द्धवार्षिक परीक्षा में लड़कियों ने लड़कों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है. नर्सरी से लेकर आठवीं कक्षा तक के जारी परीक्षा परिणाम में अधिकांश वर्ग में छात्राओं ने टॉप तीन में स्थान हासिल कर विद्यालय प्रबंधन से पुरस्कार अर्जित की. […]

विश्रामपुर : डेढ़ दशक से विशिष्ट पहचान बनाये ज्ञान निकेतन पब्लिक स्कूल ,बेलचंपा की एसए अर्द्धवार्षिक परीक्षा में लड़कियों ने लड़कों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है. नर्सरी से लेकर आठवीं कक्षा तक के जारी परीक्षा परिणाम में अधिकांश वर्ग में छात्राओं ने टॉप तीन में स्थान हासिल कर विद्यालय प्रबंधन से पुरस्कार अर्जित की.
रिजल्ट कार्ड वितरण कार्यक्रम का उद्घाटन विद्यालय के संस्थापक उमेश सिंह ने किया. संस्थान के निदेशक अमित कुमार सिंह बाबुल ने उपस्थित सैकड़ों स्कूली बच्चों को स अपने संक्षिप्त संदेश में पूरी तन्मयता व लग्न से नियमित अध्ययन करने तथा होमवर्क तैयार करने के साथ माता -पिता व गुरुजन तथा समाज के बड़े बूढ़े व बुजुर्ग का सम्मान करने की सीख़ दी.
इस अवसर पर प्राचार्य ओम प्रकाश मिश्र व कई विषय विशेषज्ञ शिक्षक ने बच्चों को आगे बढ़ने व लक्ष्य निर्धारित कर अध्ययन करने की नसीहत दी. संस्थान के चेयरमैन ने अपने उदबोधन में बच्चों को शैक्षणिक ज्ञान के साथ व्यावहारिक ज्ञान की जरूरत बतायी.
नर्सरी में आयुष को प्रथम स्थान, एलकेजी में शिवानी पहला स्थान हासिल किया़ यू केजी में आफरीन व वर्ग एक में अनु कुमारी तथा वर्ग टू में माही ने पहला स्थान प्राप्त किया. वहीं वर्ग तीन में श्वेता व वर्ग में चार में यासफी नाज टॉपर बनी. जबकि पांचवीं क्लास में माही तथा आठवीं में कुमार श्रेया स्कूल टॉपर बनी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें