32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : बंद कमरे में मिला युवक का शव, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

रविकांत साहू, सिमडेगा शहरी क्षेत्र के घोचो टोली के एक कमरे में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. मामले की छानबीन में पुलिस जुट गयी है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक विश्वास लकड़ा का शव उसके ही घर के कमरे से बरामद किया गया. आज दोपहर लगभग दो […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

शहरी क्षेत्र के घोचो टोली के एक कमरे में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. मामले की छानबीन में पुलिस जुट गयी है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक विश्वास लकड़ा का शव उसके ही घर के कमरे से बरामद किया गया. आज दोपहर लगभग दो बजे के करीब विश्वास लकड़ा के घर का दरवाजा बंद था. उसकी विक्षिप्त बहन भी कमरे में ही बंद थी.

आज लगभग दो बजे के करीब उसे खाना देने के लिए परिवार के लोग कमरे के पास गये तो दरवाजा अंदर से बंद पाया. घर के अंदर से बदबू भी आ रही थी. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने घर के अंदर से शव बरामद किया. शव फंदे से झूल रहा था. किंतु उसका पैर जमीन में सटा हुआ था.

घटना स्थल पर कुछ लोग घटना को आत्महत्या तथा कुछ लोग हत्या करार दे रहे थे. बहरहाल विश्वास लकड़ा की हत्या कर शव को टांग दिया गया या फिर उसने आत्महत्या की है यह पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही सामने आ सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें