32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौसम के बदलाव से अचानक दिनभर रहा धुंध का असर

बिन्नागुड़ी : डुआर्स इलाके में अचानक मौसम बदलने से प्राकृतिक नजारे बदल गए. आज लगभग पूरे दिन धुंध के साथ ठंड का असर देखा गया. रोज की तरह मंगलवार सुबह लगभग 4:30 बजे भोर में मौसम समान रूप से देखा गया. वहीं आधे घंटे के अंदर मौसम में तेजी से बदलाव होकर धुंध और कोहरे […]

बिन्नागुड़ी : डुआर्स इलाके में अचानक मौसम बदलने से प्राकृतिक नजारे बदल गए. आज लगभग पूरे दिन धुंध के साथ ठंड का असर देखा गया. रोज की तरह मंगलवार सुबह लगभग 4:30 बजे भोर में मौसम समान रूप से देखा गया. वहीं आधे घंटे के अंदर मौसम में तेजी से बदलाव होकर धुंध और कोहरे ने पूरे डुआर्स इलाके को अपनी चपेट में ले लिया.

इस दौरान शहर बाजार एवं चाय बगान इलाके की सड़कें धुंध से पटा रहा. राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वाली गाड़ियां लगभग दिनभर बड़ी लाइट जलाकर चलते दिखे. वहीं सुबह-सुबह बच्चों ने स्कूल जाने के लिए जब तैयार हुए तो घर से निकलते ही उन्हें एक अलग प्राकृतिक नजारा देखने को मिला, जो लगभग 1 महीने के बाद धुंध और कोहरा से कपकपाती ठंड का भी सामना करना पड़ा.

वैसे आज से ही माध्यमिक की परीक्षा शुरुआत हुई है. वहीं अन्य स्कूलों के बच्चे भी इस नजारे का खूब लुफ्त उठाएं, लगभग सुबह 11:00 बजे तक धुंध और कोहरे का असर काफी रही. जिसके बाद दोपहर होते-होते धुंध और कोहरे का असर कम हुआ. शाम को भी ठंड में वृद्धि देखी गई है. कोहरे का असर बिन्नागुड़ी, बानरहाट, मोगलकाटा, गैरकाटा इलाके में देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें