Advertisement

siliguri

  • Sep 12 2019 1:46AM
Advertisement

दिनहाटा में बच्चा चोर के शक में फिर विक्षिप्त युवक की पिटाई

 पुलिस ने बरामद कर पहुंचाया अस्पताल

दिनहाटा : दिनहाटा के चेकपोस्ट इलाके में एक व्यक्ति की पिटाई के घटना का दो दिन भी नहीं बीता, फिर एक विक्षिप्त युवक की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. मंगलवार रात दिनहाटा 1 नंबर ब्लॉक के बड़ा अटियाबाड़ी बड़ाईबाड़ी इलाके में इस घटना से हलचल मच गयी.
 
जानकारी मिली है कि मानसिक तौर पर विक्षिप्त युवक को इलाके में भटकते देख स्थानीय लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया व पिटाई शुरू कर दी. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची व पीड़ित युवक को इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया. इधर लगातार बच्चा चोर की बढ़ती अफवाह से इलाके में आतंक छा गया है.
 
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले दिनहाटा के पुटीमारी चेकपोस्ट इलाके में बच्चा चोर के शक पर एक युवक की लोगों ने सामूहिक पिटाई कर जख्मी कर दिया था. पुलिस ने उसे बचाकर अस्पताल पहुंचाया था. जानकारी मिली है कि वह जलपाईगुड़ी जिले के बारनहाट इलाके में है. घटना में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था.
 
इससे पहले दिनहाटा के गौपालनगर इलाके के स्थानीय हाईस्कूल में छुट्टी के बाद पांचवी कक्षा की छात्रा को एक व्यक्ति जबरदस्ती साइकिल पर उठाकर ले जाने लगा था. लेकिन छात्रा के चिल्लाने से आसपास के लोगों ने जुटकर उसे बचाया लिया. मंगलवार को भी बच्चा चोर के शक पर दिनहाटा के बहुबाजार इलाके से एक महिला को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है. वह भी मानसिक तौर पर विक्षिप्त थी.
 
 इस तरह की बढ़ती घटनाओं से प्रशासन के कान खड़े हो गये है. प्रशासन की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाह ना फैलाने की अपील की जा रही है. अज्ञात व्यक्ति को इलाके में देखने पर पुलिस को सूचित करने को कहा गया है. मामले को लेकर दिनहाटा थाना आईसी संजय दत्त ने कहा कि रात को बड़ा आटियाबाड़ी के बड़ाईबाड़ी इलाके में एक विक्षिप्त युवक को भटकते देखा गया. स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर रखा. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे बरामद कर लिया. मामले की छानबीन चल रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement