32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज गति से आगे बढ़ रहे सिलीगुड़ी को और संवारने की है जरूरत

तृणमूल सरकार पर फिर बरसे अशोक भट्टाचार्य कहा : विकास के नाम पर तुष्टीकरण की राजनीति कर रहीं ममता सिलीगुड़ी : शहरवासियों का स्वाभिमान बढ़ाने, उन्हें अधिकार दिलाने व तेज गति से आगे बढ़ रहे सिलीगुड़ी को और संवारने की जरूरत है. सिलीगुड़ी के मेयर अशोक भट्टाचार्य ने सोमवार को निगम की ओर से टाउन […]

तृणमूल सरकार पर फिर बरसे अशोक भट्टाचार्य

कहा : विकास के नाम पर तुष्टीकरण की राजनीति कर रहीं ममता
सिलीगुड़ी : शहरवासियों का स्वाभिमान बढ़ाने, उन्हें अधिकार दिलाने व तेज गति से आगे बढ़ रहे सिलीगुड़ी को और संवारने की जरूरत है. सिलीगुड़ी के मेयर अशोक भट्टाचार्य ने सोमवार को निगम की ओर से टाउन हॉल दीनबंधु मंच के ऑडिटोरियम में आयोजित नागरिक सभा में ये बातें कही. ‘सिलीगुड़ी का विकास, परिसेवा, भावी रूपरेखा’ विषय पर आयोजित सभा में मेयर ने एक बार फिर ममता सरकार पर निशाना साधा.
उन्होंने ममता व उनके मंत्रियों पर विकास के नाम पर तुष्टीकरण की राजनीति की करने का आरोप लगाया. मेयर ने निगम का करोड़ों रुपये बकाया रोके रखने का फिर से रोना रोया. कहा कि ममता सरकार संविधान, कानून कुछ नहीं मानती है. एक मात्र पश्चिम बंगाल में ही तुष्टीकरण की राजनीति देखी जा रही है. ममता सरकार केवल सिलीगुड़ी ही नहीं, बल्कि उत्तर बंगाल के जिन शहरों व कस्बों पर तृणमूल कांग्रेस का दखल नहीं हैं, वहां की जनता को विकास से वंचित कर रही है.
कार्य करने पर तरह से तरह से अड़चनें भी डाली जा रही है. केंद्र से मिलने वाले फंड भी ममता सरकार रोके हुए है. यह फंड न तो राज्य सरकार और न ही सिलीगुड़ी नगर निगम या अशोक भट्टाचार्य का है, यह फंड सिलीगुड़ी की आमजनता का है. आर्थिक अभाव, तरह-तरह की समस्याएं, असुविधाएं व सरकार से असहयोग के बावजूद बीते साढ़े चार सालों से निगम का वाम बोर्ड सिलीगुड़ी नगर निगम की जनता को नियमित व समुचित परिसेवा दे रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें