37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा की नहीं, तृणमूल की चिंता करें मुख्यमंत्री: मुकुल

मुख्यमंत्री पर भाजपा नेता ने किया कटाक्ष, कहा कहा, ममता राज में अब सैलानी भी सुरक्षित नहीं सिलीगुड़ी : ममता दीदी को भाजपा के लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है. दीदी को भाजपा की नहीं, बल्कि अपने दल को बचाने के लिए सोचना होगा. सोमवार को सिलीगुड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय […]

मुख्यमंत्री पर भाजपा नेता ने किया कटाक्ष, कहा

कहा, ममता राज में अब सैलानी भी सुरक्षित नहीं
सिलीगुड़ी : ममता दीदी को भाजपा के लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है. दीदी को भाजपा की नहीं, बल्कि अपने दल को बचाने के लिए सोचना होगा. सोमवार को सिलीगुड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने ये बातें कही. मीडिया से बातचीत के दौरान श्री राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के बाद भी दीदी का घमंड समाप्त नहीं हुआ है.
भाजपा दीदी के इस घमंड को आगामी निकाय चुनाव व विधानसभा चुनाव में पूरी तरह चकनाचूर कर देगी. उन्होंने 11 दिनों से तीस्ता नदी में लापता दो सैलानियों व ड्राइवर के मुद्दे पर सीएम को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ममता राज में अब सैलानी भी सुरक्षित नहीं हैं.
यह काफी अफसोस की बात है. खाई में कार के गिरने और तीन सैलानी व ड्राइ‍वर में से अब-तक केवल एक सैलानी का शव बरामद होना सरकार की जवाबदेही पर सवाल खड़ा करती है. एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने मीडिया के कयासों पर विराम चिह्न लगाते हुए कहा कि वे सिलीगुड़ी किसी दलीय कर्मसूची के तहत नहीं, बल्कि निजी कार्य से आये हैं. उन्होंने केवल यह स्वीकार किया कि वे माटीगाड़ा के उत्तरायण टाउनशिप स्थित एक होटल में फ्रैश होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा के जिला नेतृत्व व स्थानीय कुछ नेता-कार्यकर्ता केवल मुलाकात करने आये थे. इसके बाद उन्होंने मीडिया के किसी भी सवालों का जवाब देना उचित नहीं समझा.
हालांकि सूत्रों के मुताबिक मुकुल राय ने दोपहर एक से दो बजे तक जिला नेतृत्व के साथ होटल के बंद कमरे में गुप्त मीटिंग की. इसके बाद वह आरएसएस के उत्तर बंगाल मुख्यालय शहर के हाकिमपाड़ा स्थित माधव भवन के लिए रवाना हुए. वहां भी उन्होंने आरएसएस से जुड़े संघ प्रचारक व पदाधिकारियों सेमुलाकात की.
दोनों मीटिंग को लेकर केवल मुकुल ही नहीं, बल्कि भाजपा जिला नेतृत्व भी मीडिया के सामने मुंह खोलने से बचते नजर आया. माधव भवन से मुकुल अपने काफिले के साथ बागडोगरा एयरपोर्ट रवाना हो गये. एयरपोर्ट से वे दिल्ली के लिए कूच कर गये. मुकुल के साथ भाजपा की सिलीगुड़ी जिला इकाई के अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी व अन्य जिला नेतृत्व के नेता व कार्यकर्ता दिन भर साथ नजर आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें