36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व उपकुलपति ने मंत्री पर लगाया कट मनी लेने का आरोप

सिलीगुड़ी : उत्तर बंगाल कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व उपकुलपति देवाशीष मजूमदार ने मंत्री रवींद्रनाथ घोष पर कटमनी लेने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है. इसको लेकर राज्य की राजनीति में एक बार फिर तहलका मच गया है. देवाशीष मजूमदार ने आरोप लगाते हुए कहा कि कृषि विश्वविद्यालय में नियुक्ति के लिए […]

सिलीगुड़ी : उत्तर बंगाल कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व उपकुलपति देवाशीष मजूमदार ने मंत्री रवींद्रनाथ घोष पर कटमनी लेने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है. इसको लेकर राज्य की राजनीति में एक बार फिर तहलका मच गया है. देवाशीष मजूमदार ने आरोप लगाते हुए कहा कि कृषि विश्वविद्यालय में नियुक्ति के लिए रवींद्रनाथ घोष ने कटमनी लिया है.

उपकुलपति ने कहा कि जिन लोगों की जमीन पर विश्वविद्यालय बना है, उस परिवार के सदस्यों को नौकरी ना देकर उन्होंने कटमनी खाकर दक्षिण बंगाल से लोगों को नौकरी दिलाया. विश्वविद्यालय में ननटिचिंग स्टाफ नियुक्ति में भी उन्होंने कटमनी लिया है.

यहां तक की उनकी आवभगत के किये बिना ही शोधकर्ता अधिकारी, नियामक या अन्य किसी अन्य पद पर रहना मुश्किल हो जाता है. मामले को लेकर मंत्री रवींद्रनाथ घोष से पूछे जाने पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी नहीं की. उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उनको भी अच्छी तरह से काम करने से रोका गया है. वह इस विश्वविद्यालय के अंतिम स्थायी शोधकर्ता थे. कटमनी के लालच में उनके बाद किसी को भी स्थायी तौर पर नियुक्त नहीं किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें