24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लायंस क्लब के पांच नये प्रोजेक्ट

सिलीगुड़ी : समाजसेवी संगठन लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई ने समाजसेवा के क्षेत्र में एक और छलांग लगायी है. रविवार को शहर के सेवक रोड संलग्न ज्योति नगर स्थित क्लब द्वारा संचालित सिलीगुड़ी तराई लायंस ब्लड बैंक के बिल्डिंग कैंपस में समारोहपूर्वक पांच नये प्रोजेक्ट का आगाज किया गया. समारोह का उद्घाटन बतौर अतिथि लायंस […]

सिलीगुड़ी : समाजसेवी संगठन लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई ने समाजसेवा के क्षेत्र में एक और छलांग लगायी है. रविवार को शहर के सेवक रोड संलग्न ज्योति नगर स्थित क्लब द्वारा संचालित सिलीगुड़ी तराई लायंस ब्लड बैंक के बिल्डिंग कैंपस में समारोहपूर्वक पांच नये प्रोजेक्ट का आगाज किया गया.

समारोह का उद्घाटन बतौर अतिथि लायंस के डिस्ट्रिक्ट-322एफ के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (डीजी) श्रवण चौधरी, नवनियुक्त डीजी संजय अग्रवाल (जयगांववाले), डिस्ट्रिक्ट 323 ए3 के पूर्व डीजी (मुंबई) पंकज मेहता के साथ मंचासीन अन्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया.
समाजसेवा से जुड़े पांच नये प्रोजेक्ट में पीसीएम ग्रुप के सहयोग से स्वर्गीय दुलारी देवी मित्तल स्मृति थेलेसेमिया डे केयर यूनिट शुरू की गयी है. इसका उद्घाटन पीसीएम ग्रुप के निदेशक कमल मित्तल ने किया. समाजसेवी दशरथ गर्ग ने ब्लड डोनर वैन का उद्घाटन किया.
इस वैन को समाज के लिए समर्पित करने में श्री गर्ग ने आर्थिक सहयोग किया है. एमजेबी ग्रुप के सहयोग से ब्लड कलेक्शन सपोर्ट वैन दी गयी है. इसका उद्घाटन ग्रुप के निदेशक विनोद कुमार बंसल ने किया. इसके अलावे स्वर्गीय अंगूरी देवी सिंघल की याद में अफेरेसिस युनिट व एसवीएन बिल्डर्स के सहयोग से कोल्ड रूम का उद्घाटन हुआ.
इस उद्घाटन समारोह को सफल बनाने में तराई ब्लड बैंक के चेयरमैन अतुल झंवर, लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल, प्रोग्राम चेयरपर्सन महेश अग्रवाल, मीडिया प्रभारी नरेश पेड़ीवाल समेत सभी सदस्यों व क्लब की महिला विंग लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई शक्ति ऊर्जा की सभी सदस्याओं की सक्रिय भूमिका रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें